26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिर में बॉल लगने से क्रिकेटर की मौत, याद आ गये ह्यूज

कल्याणी (पश्चिम बंगाल) : क्रिकेट में हादसों का सफर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. पश्चिम बंगाल के कल्याणी में एक क्रिकेट मैच के दौरान जो हादसा हुआ है उसने एक बार फिर ऑस्‍ट्रेलिया के क्रिकेटर फिलिप ह्यूज की याद ताजा कर दिया है. दरअसल यहां क्रिकेट खेलने के दौरान सिर में चोट लगने […]

कल्याणी (पश्चिम बंगाल) : क्रिकेट में हादसों का सफर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. पश्चिम बंगाल के कल्याणी में एक क्रिकेट मैच के दौरान जो हादसा हुआ है उसने एक बार फिर ऑस्‍ट्रेलिया के क्रिकेटर फिलिप ह्यूज की याद ताजा कर दिया है.

दरअसल यहां क्रिकेट खेलने के दौरान सिर में चोट लगने से एक कालेज छात्र की यहां मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार को कल्याणी थाना क्षेत्र में घटी जिसमें 21 साल के स्थानीय कालेज छात्र की क्रिकेट खेलने के दौरान मौत हो गयी.

उन्होंने बताया कि विकेटकीपिंग के दौरान इस व्यक्ति के सिर में बल्ले से चोट लगी जिसके बाद उसे कल्याणी के जेएनएम अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें…

‘ह्यूज की मौत, तकदीर की त्रासदी ने सुनहरे कैरियर पर लगाया विराम’

मस्तिष्क में रक्तस्राव से गयी फिल ह्यूज की जान

फिलिप ह्यूज : क्रिकेट जगत की मैमोरी में हमेशा रहेंगे नॉटआउट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें