28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत-ऑस्‍ट्रेलिया मैच के दौरान दर्शकों ने किया CAA का विरोध, वीडियो वायरल

मुंबई : मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में मंगलवार को भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मुकाबला खेला जा रहा है. मैच के दौरान वानखेड़े स्‍टेडियम में दर्शकों ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. कुछ दर्शकों ने नागरिकता कानून के विरोध में टीशर्ट पहनकर सरकार के फैसले का विरोध जताया. दर्शकों के […]

मुंबई : मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में मंगलवार को भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मुकाबला खेला जा रहा है. मैच के दौरान वानखेड़े स्‍टेडियम में दर्शकों ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

कुछ दर्शकों ने नागरिकता कानून के विरोध में टीशर्ट पहनकर सरकार के फैसले का विरोध जताया. दर्शकों के विरोध प्रदर्शन का वीडियो इस समय सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

विरोध कर रहे लोगों ने कहा, हमें सिर्फ इस बात का अफसोस है कि कई दिनों से हो रहे विरोध प्रदर्शन के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवाओं से कोई बात नहीं कर रहे हैं. विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा, हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ध्‍यान इस ओर कराने के लिए स्‍टेडियम पहुंचे हैं. छात्रों से पीएम की क्‍या नाराजगी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें