37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वीरेंद्र सहवाग ने फिल्‍म #UriTheSurgicalStrike देखकर किया ऐसा ट्वीट

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और तूफानी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग पीवीआर में ‘उरी : द सर्जिकल स्‍ट्राइक’ फिल्‍म का आनंद उठाया. फिल्‍म देखने के बाद उन्‍होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और फिल्‍म की तारीफ की. वीरु ने फिल्‍म के पोस्‍टर के साथ अपनी एक सेल्‍फी फोटो ट्वीट की. साथ […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और तूफानी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग पीवीआर में ‘उरी : द सर्जिकल स्‍ट्राइक’ फिल्‍म का आनंद उठाया. फिल्‍म देखने के बाद उन्‍होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और फिल्‍म की तारीफ की.

वीरु ने फिल्‍म के पोस्‍टर के साथ अपनी एक सेल्‍फी फोटो ट्वीट की. साथ ही उन्‍होंने फिल्‍म देखकर लिखा, जोश हाई है सर….. वीरु के ट्वीट पर उनके समर्थक अपना भी अनुभव शेयर कर रहे हैं.

मालूम हो ‘उरी : द सर्जिकल स्‍ट्राइक’ फिल्‍म को रीलीज हुए अभी एक सप्‍ताह भी नहीं बिता है और फिल्‍म ने करोड़ों रुपये की कमाई कर ली है और बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट हो चुकी है.

फिल्‍म समीक्षक और तरन आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्‍म ने शुक्रवार 11 जनवरी को 8.2 करोड़, शनिवार 12 जनवरी को 12.43 करोड़, रविवार 13 जनवरी को 15.10 करोड़, सोमवार 14 जनवरी को 10.51 करोड़, मंगलवार 15 जनवरी को 9.57 करोड़ रुपये कमाई कर ली है. उनके अनुसार फिल्‍म ने अब तक कुल 55.81 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

विक्‍की कौशल और यामी गौतम की यह पहली फिल्‍म है, जिसे लोगों से काफी प्‍यार मिल रहा है. बताया जा रहा है कि फिल्‍म 25 करोड़ की लागत में बनी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें