31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीपिका पादुकोण के साथ एड शूट करने से विराट कोहली ने किया इनकार, जानें क्यों?

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हमेशा चर्चा में रहते हैं, कभी अपनी शानदार बैटिंग के कारण, तो कभी अपनी आक्रामकता के कारण. कभी अनुष्का के साथ उनका अफेयर तो कभी उनका ट्‌वीट. इन दिनों विराट कोहली एक बार फिर चर्चा में हैं. विराट कोहली ने बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री […]


नयी दिल्ली
: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हमेशा चर्चा में रहते हैं, कभी अपनी शानदार बैटिंग के कारण, तो कभी अपनी आक्रामकता के कारण. कभी अनुष्का के साथ उनका अफेयर तो कभी उनका ट्‌वीट. इन दिनों विराट कोहली एक बार फिर चर्चा में हैं. विराट कोहली ने बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ एक विज्ञापन शूट करने से मना कर दिया है.

चूंकि विराट और दीपिका दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र के टॉप ब्रांड हैं, ऐसे में अगर ये दोनों साथ में एड शूट करते तो रॉयल चैलेंजर्स को बहुत फायदा होता, लेकिन विराट ने दीपिक के साथ स्क्रीन शेयर करने से मना कर दिया है. इससे आरसीबी को लगभग 11 करोड़ का नुकसान होने की बात कही जा रही है.
खबरों के अनुसार रॉयल चैलेंजर्स बेंग्लुरू की टीम ने एक विज्ञापन के लिए ट्रेवेल कंपनी से 11 करोड़ रुपये की डील की थी. विराट को इस डील से कोई परेशानी नहीं थी लेकिन जैसे ही विराट को पता चला कि ट्रेवल कंपनी ने अपनी ब्रांड एंबेसडर दीपिका पादुकोण को इस विज्ञापन में शामिल किया है, विराट ने विज्ञापन का शूट करने से मना कर दिया. हालांकि विराट ने इस विज्ञापन को करने से इनकार करने के कारणों के बारे में कुछ नहीं बताया है, जिसके कारण कयासों का दौर जारी है. विराट और अनुष्का इससे पहले एक घड़ी के ब्रांड एंबेसेडर रह चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें