29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा को मिली बड़ी जिम्‍मेदारी

नयी दिल्ली : भारतीय कप्तान विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा को आईसीसी क्वालीफाइंग टूर्नामेंट के लिए माल्टा की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है. शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया, स्पेन में 29 से 31 मार्च के बीच आईसीसी का तीन देशों का डिविजनल टूर्नामेंट होगा. माल्टा, […]

नयी दिल्ली : भारतीय कप्तान विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा को आईसीसी क्वालीफाइंग टूर्नामेंट के लिए माल्टा की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है.

शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया, स्पेन में 29 से 31 मार्च के बीच आईसीसी का तीन देशों का डिविजनल टूर्नामेंट होगा. माल्टा, एस्टोनिया और मेजबान स्पेन इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे. अब तक की स्थिति के अनुसार मैं इस टूर्नामेंट में टीम का प्रभारी रहूंगा.

यह द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेता हालांकि 2018-19 सत्र में दिल्ली की रणजी टीम की कमान उन्हें नहीं सौंपे जाने पर अपनी निराशा को नहीं छिपा पाया. उन्होंने कहा, पिछले 18 साल से जूनियर कोच और चयनकर्ता होने के कारण मुझे उम्मीद थी कि डीडीसीए मुझे सीनियर रणजी टीम के साथ काम करने का मौका देगा, लेकिन वीरेंद्र सहवाग, आकाश चोपड़ा, राहुल संघवी और गौतम गंभीर के पैनल ने मुझे पर्याप्त सक्षम नहीं माना.

यह तब है जब दिल्ली की अंडर 23 टीम ने मेरे मार्गदर्शन में सीके नायुडू ट्रॉफी जीती. इस पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेट ने स्वीकार किया कि आगामी टूर्नामेंट में स्तर काफी ऊंचा नहीं होगा लेकिन वह इसे चुनौती के रूप में ले रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें