31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विराट कोहली ने पोस्‍ट की अनुष्‍का शर्मा के साथ बेहद रोमांटिक तसवीर, सोशल मीडिया में वायरल

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली इस समय आराम कर रहे हैं. उन्‍हें न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 शृंखला में आराम दिया गया है. उनकी जगह रोहित शर्मा को टीम की कमान सौंपी गयी है. टीम से आराम दिये जाने के बाद विराट कोहली इस समय पत्नी अनुष्‍का शर्मा के साथ […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली इस समय आराम कर रहे हैं. उन्‍हें न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 शृंखला में आराम दिया गया है. उनकी जगह रोहित शर्मा को टीम की कमान सौंपी गयी है.

टीम से आराम दिये जाने के बाद विराट कोहली इस समय पत्नी अनुष्‍का शर्मा के साथ समय गुजार रहे हैं. विराट ने अनुष्‍का के साथ एक रोमांटिक तसवीर अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर पोस्‍ट किया है. तसवीर में विराट और अनुष्‍का बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. दोनों ने जहां फोटो सूट कराया है उसके बैकग्राउंड में पहाड़ और नदी तसवीर की खूबसूरती बढ़ा दी है.

दोनों की इस तसवीर को अब तक 12 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. साथ ही 6 हजार से अधिक लोगों ने री-ट्वीट भी किया है. गौरतलब हो विराट और अनुष्‍का हमेशा मीडिया में छाये रहते हैं. दोनों अपनी तसवीरें समय-समय पर पोस्‍ट करते रहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें