34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विजय हजारे ट्रॉफी : अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों की मौजूदगी से मुंबई मजबूत

बेंगलुरु : घरेलू क्रिकेट की सबसे मजबूत टीमों में एक मुंबई बुधवार जब विजय हजारे एकदिवसीय टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच में हैदराबाद के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो पृथ्वी शॉ और अजिंक्य रहाणे पर सभी की नजरें होंगी. टीम के साथ रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी पहले से जुड़े हुए हैं. वेस्ट इंडीज […]

बेंगलुरु : घरेलू क्रिकेट की सबसे मजबूत टीमों में एक मुंबई बुधवार जब विजय हजारे एकदिवसीय टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच में हैदराबाद के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो पृथ्वी शॉ और अजिंक्य रहाणे पर सभी की नजरें होंगी.

टीम के साथ रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी पहले से जुड़े हुए हैं. वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच महज तीन दिनों में खत्म होने के बाद रहाणे और साव भी अब टीम से जुड़ गये है. इस राष्ट्रीय एकदिवसीय चैम्पियनशिप में हैदराबाद को अंबाती रायुडू और मोहम्मद सिराज से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

मुंबई के लिए शॉ के साथ रोहित शर्मा सलामी बल्लेबाज होंगे, ऐसे में टीम के नियमित सलामी बल्लेबाज अखिल हेरवादकर को बाहर बैठना पड़ सकता है. रहाणे को टीम में सिद्देश लाड या सूर्यकुमार यादव की जगह अंतिम एकादश में मौका मिल सकता है.

इस टूर्नामेंट में मुंबई के लिए सबसे ज्यादा रन श्रेयस (311), साव (287) और सूर्यकुमार (237) ने बनाये हैं. इस मामले में रहाणे 230 रन के साथ चौथे स्थान पर है. तेज गेंदबाज तुषार पांडे फार्म में है और उन्होंने बिहार के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में पांच विकेट चटकाए थे.

हैदराबाद के लिए बीपी संदीप (342) और तन्मय अग्रवाल (292) शीर्ष स्कोरर रहे है जबकि उनकी गेंदबाजी सिराज (छह मैच में आठ विकेट) और मेहंदी हसन (आठ मैच में 13 विकेट) पर निर्भर करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें