Advertisement

cricket

  • Dec 12 2017 6:34PM

सामने आया विराट-अनुष्का का वेडिंग रिसेप्शन कार्ड, जानें वेन्यू और डेट

सामने आया विराट-अनुष्का का वेडिंग रिसेप्शन कार्ड, जानें वेन्यू और डेट

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोमवार को इटली में विवाह बंधन में बंध गये और कई दिनों से चली आ रही अटकलों पर पूर्ण विराम लगाया. विराट-अनुष्का ने ट्वीट कर अपनी शादी के बारे में जानकारी दी. 

 
 
कोहली और अनुष्का की शादी को लेकर मीडिया में कई तरह के अटकल लगाये जा रहे थे. लेकिन चर्चित जोड़े ने अपनी शादी को बेहद सीक्रेट रखना चाहा और कोई भी जानकारी मीडिया तक आने नहीं दिया. मीडिया से दूरी बनाकर दोनों ने शादी की. हालांकि लाख बचने के बाद भी दोनों की शादी की खबरें मीडिया में प्रमुख्ता से आयीं.
 
 
इधर विराट-अनुष्का के रिसेप्शन का कार्ड सामने आ गया है. पहला रिसेप्शन जो 21 दिसंबर को नयी दिल्ली में रखा गया है. कार्ड में वेन्यू का जिक्र किया गया है. कार्ड के अनुसार पहला रिसेप्शन होटल ताज के दरबार हॉल में रखी गयी है. पार्टी का समय रात 8 बजकर 30 मिनट से शुरू है. इसके अलावा 26 दिसंबर को मुंबइ में एक और पार्टी रखी गयी है, जिसमें फिल्म जगत के दोस्तों एवं क्रिकेट खिलाड़ी शामिल होंगे. कार्ड की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.
 
गौरतलब हो कि सोमवार को दोनों ने इटली के टस्कनी में अपने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में शादी की. विराट और अनुष्‍का ने ट्विटर पर शादी की तस्वीरें शेयर कर अपने प्रशंसकों को शादी के बारे में आधिकारिक रूप से जानकारी दी. उन्‍होंने लिखा, आज हमने हमेशा के लिए एक दूसरे के प्यार में बंधने का वादा किया. हमें आपसे यह खबर साझा करते हुए बहुत खुशी हो रही हैं. अनुष्का ने इस मौके पर सब्यसाची द्वारा तैयार किया गया लहंगा पहना था और बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं विराट ने सब्यसाची द्वारा ही डिजाइन की गयी एक शेरवानी पहनी थी.
Advertisement

Comments