27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

”मैं गौतम गंभीर, एक भारतीय….लहू था जो लाल मेरा, अब वो है तिरंगे की लहर…”

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व खब्‍बू बल्‍लेबाज और पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने एक शानदार ट्वीट किया है. कई गंभीर मुद्दों पर आवाज उठाने वाले गौतम ने कविता के माध्‍यम से बेहद गंभीर मैसेज देने की कोशिश की है. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि वो एक बेहद ही साधारण इंसान […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व खब्‍बू बल्‍लेबाज और पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने एक शानदार ट्वीट किया है. कई गंभीर मुद्दों पर आवाज उठाने वाले गौतम ने कविता के माध्‍यम से बेहद गंभीर मैसेज देने की कोशिश की है.

उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि वो एक बेहद ही साधारण इंसान हैं. जो न तो चांद का वादा करते हैं और न ही बांटने की राजनीति करते हैं. न तो उनके पास जादू की छड़ी है और न ही उनके पास कोई चिराग है. उनके पास तो केवल इरादों की छड़ी है और कुछ कर गुजरने की आग है.

उन्‍होंने अपनी कविता के आगे की लाइनों में देश प्रेम और सभी को साथ लेकर चलने का परिचय दिय है. गंभीर ने लिखा, गेरुआ भी उनका है, तो हरा भी उनका है. न ही उनका किसी से बैर है. उन्‍होंने आगे लिखा, लहू था जो लाल मेरा,अब वो है तिरंगे की लहर.

कविता के साथ उन्‍होंने संसद का एक वीडियो भी पोस्‍ट किया है, जिसमें वो सांसद के रूप में शपथ ले रहे थे. गौरतलब हो इसी साल गौतम गंभीर ने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा की और फिर लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा और पूर्वी दिल्‍ली से चुनाव जीतकर सांसद बने हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें