36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

टी20 क्रिकेट को पंत जैसे खिलाड़ियों की जरूरत : मुनरो

हैदराबाद : दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज कोलिन मुनरो का मानना है कि टी20 क्रिकेट को ऋषभ पंत जैसे आक्रामक बल्लेबाज की जरूरत है. पंत ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 46 रन बनाने से पहले मुंबई इंडियंस के खिलाफ 27 गेंद में 78 रन बनाये थे. मुनरो ने सनराइजर्स हैदराबाद पर 39 रन से मिली […]

हैदराबाद : दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज कोलिन मुनरो का मानना है कि टी20 क्रिकेट को ऋषभ पंत जैसे आक्रामक बल्लेबाज की जरूरत है. पंत ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 46 रन बनाने से पहले मुंबई इंडियंस के खिलाफ 27 गेंद में 78 रन बनाये थे.

मुनरो ने सनराइजर्स हैदराबाद पर 39 रन से मिली जीत के बाद कहा ,‘ ऋषभ को अपने खेल का बखूबी इल्म है. वह चौथे, पांचवें या छठे नंबर पर खेले, एक सा खेलता है. हमें टी20 क्रिकेट में उसके जैसे क्रिकेटरों की जरूरत है.”

उन्होंने कहा ,‘ हमारी टीम में कई युवा खिलाड़ी है और उन्हें खेलने की पूरी आजादी है। वे बेखौफ होकर अपना स्वाभाविक खेल दिखा सकते हैं. उन्हें अपनी ताकत और कमजोरियां पता है.”

उन्होंने श्रेयस अय्यर की कप्तानी की तारीफ करते हुए कहा ,‘ पिछले साल टूर्नामेंट के बीच में उसे कप्तान बनाया गया था और अब वह अपनी भूमिका बखूबी निभा रहा है. वह काफी शांत है जो उसकी खूबी है. वह युवा है लेकिन उससे काफी कुछ सीखने को मिलता है. उसकी और रिकी (कोच पोंटिंग) की अच्छी बनती है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें