34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऋषभ पंत सुनील गावस्कर की पहली पसंद, धौनी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

नयी दिल्ली : पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भारतीय विकेटकीपर महेंद्र सिंह धौनी को लेकर ऐसी बात कही है जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है. उन्होंने कहा है कि अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व टी-20 को देखते हुए भारतीय क्रिकेट के लिये अब महेंद्र सिंह धौनी से आगे के […]

नयी दिल्ली : पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भारतीय विकेटकीपर महेंद्र सिंह धौनी को लेकर ऐसी बात कही है जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है. उन्होंने कहा है कि अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व टी-20 को देखते हुए भारतीय क्रिकेट के लिये अब महेंद्र सिंह धौनी से आगे के बारे में सोचने और युवाओं में निवेश करने का समय आ गया है. हालांकि उपलब्ध विकल्पों पर काफी बहस चल रही है क्योंकि ऋषभ पंत मिले मौकों का फायदा नहीं उठा पा रहे हैं. लेकिन अगले साल होने वाले विश्व टी-20 के लिये वह गावस्कर की ‘पहली पसंद’ हैं.

यह पूछने पर कि धौनी को बांग्लादेश दौरे के लिये चुना जाना चाहिए, गावस्कर ने नकारात्मक जवाब दिया. गावस्कर ने ए‍ि निजी चैनल से कहा कि नहीं, हमें उनसे आगे देखने की जरूरत है. कम से कम मेरी टीम में महेंद्र सिंह धौनी शामिल नहीं हैं. अगर आप टी-20 विश्व कप के बारे में बात कर रहे हो तो मैं निश्चित रूप से ऋषभ पंत के बारे में सोचूंगा.

गावस्कर ने कहा कि अगर पंत अच्छा नहीं करते हैं तो संजू सैमसन अगला सर्वश्रेष्ठ विकल्प होगा. उन्होंने कहा कि अगर मुझे एक अन्य विकल्प की जरूरत होगी तो मैं संजू सैमसन के बारे में सोचूंगा क्योंकि संजू एक अच्छा विकेटकीपर और एक अच्छा बल्लेबाज है.

इस महान सलामी बल्लेबाज ने कहा कि अगर मुझे टी-20 विश्व कप के बारे में सोचना है तो मैं युवाओं के बारे में सोचूंगा क्योंकि हमें आगे के बारे में सोचने की जरूरत है. धौनी ने भारतीय क्रिकेट को अच्छा योगदान दिया है लेकिन अब उससे आगे के बारे में देखने का समय आ गया है. धौनी ने अभी अंतरराष्ट्रीय संन्यास की घोषणा नहीं की है लेकिन मौजूदा चयन समिति ने पहले ही संकेत दे दिया है कि वह पीछे नहीं देखना चाहती. हालांकि पंत निरंतर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं और उनके खराब शाट चयन से टीम को नुकसान हो रहा है जैसा कि मुख्य कोच रवि शास्त्री ने हाल में कहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें