31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आईपीएल 2020 में बोल्ट मुंबई इंडियन्स, राजपूत राजस्थान रायल्स की ओर से खेलेंगे

नयी दिल्ली : न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट अगले साल के इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियन्स की ओर से खेलेंगे जबकि घरेलू स्तर पर उम्दा प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज अंकित राजपूत राजस्थान रायल्स का हिस्सा होंगे. आईपीएल के बयान के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स ने ‘ट्रेडिंग विंडो’ के दौरान बोल्ट को मुंबई इंडियन्स […]

नयी दिल्ली : न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट अगले साल के इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियन्स की ओर से खेलेंगे जबकि घरेलू स्तर पर उम्दा प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज अंकित राजपूत राजस्थान रायल्स का हिस्सा होंगे.

आईपीएल के बयान के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स ने ‘ट्रेडिंग विंडो’ के दौरान बोल्ट को मुंबई इंडियन्स को सौंपने का फैसला किया, जबकि किंग्स इलेवन पंजाब ने राजपूत को राजस्थान रायल्स को दिया.

बोल्ट ने 2014 में आईपीएल पदार्पण किया. वह 2018 और 2019 सत्र में दिल्ली की ओर से खेले. उन्होंने 33 मैचों में 38 आईपीएल विकेट चटकाए हैं. दायें हाथ के तेज गेंदबाज राजपूत 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब से जुड़े थे.

उन्होंने 23 आईपीएल मैचों में 22 विकेट चटकाए हैं. राजपूत ने 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लीग चरण में शानदार प्रदर्शन करते हुए 14 रन देकर पांच विकेट चटकाए थे. वह आईपीएल में किसी मैच में पांच विकेट हासिल करने वाले ऐसे एकमात्र गेंदबाज हैं, जिन्होंने कभी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें