38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

स्मिथ और वार्नर से प्रतिबंध हटाने की मांग पर विचार करेगा एसीए

मेलबर्न : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केविन राबर्ट्स ने कहा कि बोर्ड ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर संघ (एसीए) की स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पर लगे गेंद से छेड़छाड़ के प्रतिबंध को हटाने की मांग पर विचार करेगा. एसीए ने बोर्ड की स्वतंत्र समीक्षा आने के बाद स्मिथ और वार्नर पर प्रतिबंध हटाने के […]

मेलबर्न : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केविन राबर्ट्स ने कहा कि बोर्ड ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर संघ (एसीए) की स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पर लगे गेंद से छेड़छाड़ के प्रतिबंध को हटाने की मांग पर विचार करेगा.

एसीए ने बोर्ड की स्वतंत्र समीक्षा आने के बाद स्मिथ और वार्नर पर प्रतिबंध हटाने के लिये सीए पर दबाव बढ़ा दिया है. राबर्ट्स ने पत्रकारों से कहा, बोर्ड को कुछ दिन पहले खिलाड़ियों पर लगे प्रतिबंध के संबंध में एसीए का निवेदन मिल गया है.

उन्होंने कहा, इसमें मेरे बजाय पूरे प्रबंधन को संबोधित किया गया है इसलिये मैं बोर्ड के मामले में कोई टिप्पणी नहीं कर सकता. मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि बोर्ड इस निवेदन का सम्मान करता है और इस पर विचार करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें