37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्मिथ और वार्नर आईपीएल में नहीं चले तो भी होंगे विश्व कप टीम में : हेडन

नयी दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन का मानना है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा नहीं भी खेले तो भी विश्व कप टीम में उनका चयन तय है. गेंद से छेड़खानी मामले में एक साल का प्रतिबंध झेल चुके स्मिथ और वार्नर के आईपीएल प्रदर्शन पर […]

नयी दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन का मानना है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा नहीं भी खेले तो भी विश्व कप टीम में उनका चयन तय है. गेंद से छेड़खानी मामले में एक साल का प्रतिबंध झेल चुके स्मिथ और वार्नर के आईपीएल प्रदर्शन पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की पैनी नजरें होंगी.

हेडन ने कहा , वार्नर और स्मिथ के पास यह कुछ क्रिकेट खेलने का मौका है वरना उन्हें अभ्यास ही नहीं मिलता. उन्होंने कहा, ये दोनों विश्व कप टीम में होंगे, भले ही आईपीएल में प्रदर्शन कैसा भी हो. विश्व कप टीम से उन्हें बाहर नहीं किया जायेगा.

उन्होंने कहा , आईपीएल से काफी फर्क पड़ेगा. गेंदबाजों के लिये कार्यभार अहम होता है, लेकिन बल्लेबाजों के लिये ऐसा कुछ नहीं. वे जितनी बल्लेबाजी करें, उतना ही बेहतर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें