26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्रीलंका क्रिकेट में संकट !, अफ्रीका दौरे के बीच में मुख्य कोच को बुलाया गया स्‍वदेश

कोलंबो : श्रीलंका के मुख्य कोच चंडिका हाथुरुसिंघे को वनडे शृंखला के बीच में गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका से स्वदेश लौटने और क्षेत्ररक्षण कोच स्टीव रिक्सन को वनडे के बाद होने वाली टी20 शृंखला के लिय टीम की जिम्मेदारी लेने को कहा गया. श्रीलंका क्रिकेट के अध्यक्ष शम्मी सिल्वा ने गुरुवार को कहा, हाथुरुसिंघे को […]

कोलंबो : श्रीलंका के मुख्य कोच चंडिका हाथुरुसिंघे को वनडे शृंखला के बीच में गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका से स्वदेश लौटने और क्षेत्ररक्षण कोच स्टीव रिक्सन को वनडे के बाद होने वाली टी20 शृंखला के लिय टीम की जिम्मेदारी लेने को कहा गया.

श्रीलंका क्रिकेट के अध्यक्ष शम्मी सिल्वा ने गुरुवार को कहा, हाथुरुसिंघे को अंतिम वनडे के बाद दक्षिण अफ्रीका से लौटने के लिये कहा गया है. स्टीव रिक्सन टी20 शृंखला में टीम की जिम्मेदारी संभालेंगे. हाथुरुसिंघे केप टाउन में 16 मार्च को होने वाले अंतिम वनडे के बाद श्रीलंका लौट आयेंगे.

दक्षिण अफ्रीका की टीम शृंखला में 4-0 से बढ़त बनाये है. सिल्वा ने कहा कि बोर्ड हाथुरुसिंघे से इंग्लैंड में मई-जुलाई में होने वाले विश्व कप के लिये उनकी योजना के बारे में पूछेंगे. हाथुरुसिंघे बांग्लादेश को सफलता दिलाने के बाद दिसंबर 2017 में श्रीलंका के मुख्य कोच बने थे. हालांकि उनके मार्गदर्शन में श्रीलंकाई टीम आईसीसी रैंकिंग में खिसक गयी और ऑस्ट्रेलिया में 2020 टी20 विश्व कप के लिये स्वत: क्वालीफाई नहीं कर सकी. वनडे में भले ही टीम जूझ रही हो लेकिन श्रीलंकाई टीम ने दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट शृंखला जीतने वाली पहली एशियाई टीम बनकर इतिहास रच दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें