25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अगर हम धर्मशाला की तरह खेले तो श्रृंखला जीत जाएंगे : परेरा

मोहाली : श्रीलंका ने धर्मशाला में शानदार प्रदर्शन किया और कप्तान तिसारा परेरा को अपनी टीम से दूसरे एकदिवसीय में भी इस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद है जिससे मेहमान टीम भारत में पहली श्रृंखला जीत पाएगी. परेरा ने तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के दूसरे मैच की पूर्व संध्या पर कहा, यह श्रृंखला जीतने […]

मोहाली : श्रीलंका ने धर्मशाला में शानदार प्रदर्शन किया और कप्तान तिसारा परेरा को अपनी टीम से दूसरे एकदिवसीय में भी इस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद है जिससे मेहमान टीम भारत में पहली श्रृंखला जीत पाएगी. परेरा ने तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के दूसरे मैच की पूर्व संध्या पर कहा, यह श्रृंखला जीतने का अच्छा मौका है.

कई टीमों ने भारत में श्रृंखला नहीं जीती है. हम कुछ विशेष करना चाहते हैं, जैसा कि हमने धर्मशाला में किया. प्रतिकूल मौसम के कारण श्रीलंका को धर्मशाला में अतिरिक्त रात गुजारनी पड़ी और वे आज सुबह ही यहां पहुंचे. टीम दोपहर बाद पीसीए स्टेडियम पहुंची और आसमान में छाये बादलों के बीच सर्द मौसम में अभ्यास किया.

परेरा से जब यह पूछा गया कि क्या टीम पर अतिरिक्त दबाव है ता उन्होंने इससे इनकार किया. उन्होंने कहा, यह दबाव नहीं है. यह हमारे लिए एक अन्य मैच है. सभी को पता है कि अगर हम कल जीत दर्ज करेंगे तो श्रृंखला जीत जाएंगे. हम अपना 200 प्रतिशत देंगे. धर्मशाला में 12 हार के क्रम को तोड़ने के बाद श्रीलंका की टीम आत्मविश्वास से भरी है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि भारत कड़ी वापसी करेगा जैसे उसने न्यूजीलैंड के खिलाफ की थी. भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे गंवाने के बाद अगले दो मैच जीतकर तीन मैचों की श्रृंखला जीती थी.
परेरा ने कहा, हां वे ऐसा कर सकते हैं लेकिन हमारा ध्यान अपने काम पर है. 12 बार के बाद जीत दर्ज करना अच्छा है और हमें पता है कि अगर हम इस प्रदर्शन को दोहरा पाए तो कल हम जीत जाएंगे. श्रीलंका के कप्तान परेरा को इस मैदान पर खेलने का अनुभव है क्योंकि वह इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा रहे हैं.
रात को हुई बारिश के कारण अधिकांश समय ढककर रखे गए विकेट के संदर्भ में परेरा ने कहा, यह अच्छा बल्लेबाजी विकेट लग रहा है. टीम के बारे में परेरा ने कहा कि सिर्फ धनंजय डिसिल्वा पूरी तरह फिट नहीं हैं.
कप्तान ने कहा, 15 खिलाडियों में से सिर्फ वहीं फिट नहीं है. धर्मशाला में अजिंक्य रहाणे को भारत के अंतिम एकादश में जगह नहीं देने के बारे में पूछने पर परेरा ने कहा, मैं भारतीय चयनकर्ता नहीं हूं. इसलिए मैं नहीं कह सकता कि वह क्यों नहीं खेला. बेशक वह अच्छा बल्लेबाज है. मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें