36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हार के बाद भी दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज बावुमा ने कहा- मुझे नहीं लगता, भारत ने हमें पस्त किया

मोहालीः दक्षिण अफ्रीका के टेस्ट विशेषज्ञ टेम्बा बावुमा को लगता है कि उनकी टीम अच्छी शुरूआत का फायदा नहीं उठा सकी लेकिन दूसरे टी- 20 अंतरराष्ट्रीय मैच में मेजबान भारत ने उन्हें बुरी तरह नहीं हराया. बावुमा ने छोटे प्रारूप में पदार्पण के दौरान शानदार प्रदर्शन किया. भारत से मिली सात विकेट की हार के […]

मोहालीः दक्षिण अफ्रीका के टेस्ट विशेषज्ञ टेम्बा बावुमा को लगता है कि उनकी टीम अच्छी शुरूआत का फायदा नहीं उठा सकी लेकिन दूसरे टी- 20 अंतरराष्ट्रीय मैच में मेजबान भारत ने उन्हें बुरी तरह नहीं हराया. बावुमा ने छोटे प्रारूप में पदार्पण के दौरान शानदार प्रदर्शन किया. भारत से मिली सात विकेट की हार के बाद उन्होंने कहा, हमने पहले 10-12 ओवर अच्छी तरह खेले.
मुझे लगता है कि हम अच्छी शुरूआत के बाद इसे जारी नहीं रख सके और 12सें 15वें ओवर में मैच गंवा बैठे. 36 टेस्ट खेल चुके बावुमा अर्धशतक से केवल एक रन से चूक गये. उन्होंने कहा,जब डेविड मिलर 13वें ओवर में बल्लेबाजी के लिये आया तो हम मजबूत स्थिति में थे. 10 ओवर तक ऐसा लग रहा था कि 180 रन का स्कोर हासिल किया जा सकता है. मैं वो लय हासिल नहीं कर पाया और अन्य भी. लेकिन फिर भी मुझे नहीं लगता कि हमें पस्त किया गया.
केपटाउन के 29 साल के खिलाड़ी ने कहा कि भारतीय टीम मजबूत है लेकिन ऐसा नहीं है कि उसे कोई हरा नहीं सकता और दक्षिण अफ्रीका की टीम रविवार को बेंगलुरू में श्रृंखला बराबर करने के इरादे से उतरेगी. बावुमा ने कहा, वे ताकतवर हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि उन्हें हराया नहीं जा सकता. हमने सिर्फ बल्लेबाजी में खुद को निराश किया और भारत जैसी बेहतरीन टीम के सामने हमें इसका खामियाजा भुगतना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें