37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

WC 2019 के लिए टीम इंडिया में ऋषभ पंत के न चुने जाने पर बोले गांगुली – वह लंबी रेस का घोड़ा

कोलकाता : पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि ऋषभ पंत का विश्व कप जाने वाली भारतीय टीम में जगह नहीं बना पाना निराशाजनक हो सकता है लेकिन यह 21 साल का खिलाड़ी कई विश्व कप खेलेगा और कम से कम 15 वर्षों तक राष्ट्रीय टीम की जर्सी पहनेगा. दूसरे विकेटकीपर के विकल्प के तौर […]

कोलकाता : पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि ऋषभ पंत का विश्व कप जाने वाली भारतीय टीम में जगह नहीं बना पाना निराशाजनक हो सकता है लेकिन यह 21 साल का खिलाड़ी कई विश्व कप खेलेगा और कम से कम 15 वर्षों तक राष्ट्रीय टीम की जर्सी पहनेगा.

दूसरे विकेटकीपर के विकल्प के तौर पर ऋषभ की जगह दिनेश कार्तिक को विश्व कप टीम में चुना गया. गांगुली ने एक कार्यक्रम के इतर कहा, धौनी हमेशा नहीं खेलेगा.

दिनेश कार्तिक भी हमेशा नहीं खेलेगा. ऋषभ अगला बेहतरीन विकेटकीपर है. निश्चित रूप से ऋषभ भविष्य है. उन्होंने कहा, उसके पास 15-16 साल हैं. मुझे नहीं लगता कि यह गहरा झटका है.

मुझे नहीं लगता कि यह एक समस्या है. वह भले ही इस विश्व कप में नहीं खेलेगा लेकिन वह कई और विश्व कप में हिस्सा लेगा. उसके लिए सब कुछ समाप्त नहीं हुआ.

हालांकि वह मानते हैं कि 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप के लिए यह बिलकुल संतुलित टीम है. उन्होंने कहा, शायद मैं उसे चुन लेता (चयनकर्ता होने के तौर पर) लेकिन मुझे लगता है कि दिनेश कार्तिक भी बहुत अच्छा है.

मुझे लगता है कि यह अच्छी टीम है. मुझे नहीं लगता कि कई खिलाड़ियों की अनदेखी की गयी. ऋषभ का होना अच्छा होता लेकिन चीजें ऐसे ही चलती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें