36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजों पर रहेगा दारोमदार : गांगुली

कोलकाता : भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट की आगामी शृंखला में भारत की उम्मीदों का दारोमदार बल्लेबाजों पर होगा. भारत ने टी20 शृंखला जीती लेकिन वनडे शृंखला में उसे पराजय झेलनी पड़ी. गांगुली ने कहा , टेस्ट क्रिकेट में प्रतिस्पर्धी रहने के लिये एक पारी […]

कोलकाता : भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट की आगामी शृंखला में भारत की उम्मीदों का दारोमदार बल्लेबाजों पर होगा.

भारत ने टी20 शृंखला जीती लेकिन वनडे शृंखला में उसे पराजय झेलनी पड़ी. गांगुली ने कहा , टेस्ट क्रिकेट में प्रतिस्पर्धी रहने के लिये एक पारी में 400 रन बनाने जरूरी है. पहली पारी में 400 रन बनाने पर वे जीत जायेंगे.

उन्होंने कहा , भारत के पास मौका है. भारतीय टीम अच्छी है और अच्छी बल्लेबाजी करने पर जरूर जीतेगी. गांगुली ने उम्मीद जताई कि खराब फार्म से जूझ रहे महेंद्र सिंह धौनी एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा , मुझे यकीन है कि वह फिर रन बनायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें