25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बंगाल टाइगर” को बधाई देते हुए छलका युवराज सिंह का दर्द, बोले, काश ऐसा हुआ होता

नयी दिल्ली : पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने शनिवार को सौरव गांगुली को भारतीय कप्तान से बीसीसीआई अध्यक्ष पद तक का सफर तय करने के लिये बधाई दी और मजाक में कहा कि उनके लिये अच्छा होता अगर वह तब बोर्ड की कमान संभालते जब यो-यो टेस्ट की काफी मांग थी. युवराज ने इस साल […]

नयी दिल्ली : पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने शनिवार को सौरव गांगुली को भारतीय कप्तान से बीसीसीआई अध्यक्ष पद तक का सफर तय करने के लिये बधाई दी और मजाक में कहा कि उनके लिये अच्छा होता अगर वह तब बोर्ड की कमान संभालते जब यो-यो टेस्ट की काफी मांग थी.

युवराज ने इस साल जून में संन्यास की घोषणा करते हुए खुलासा किया कि बीसीसीआई ने उन्हें यो-यो टेस्ट में विफल होने की हालत में विदाई मैच का वादा किया था, लेकिन वह इस परीक्षण को पास करने में सफल रहे जिससे उन्हें यह विदाई मैच नहीं मिला.

युवराज ने ट्वीट किया, जितना महान व्यक्ति, उतना ही शानदार सफर. भारतीय कप्तान से बीसीसीआई अध्यक्ष पद तक. मुझे लगता है कि एक क्रिकेटर का प्रशासक बनना शानदार होगा जिससे अन्य को भी खिलाड़ियों के हिसाब से प्रबंधन समझने का मौका मिलेगा. काश आप तब अध्यक्ष होते जब यो-यो टेस्ट की मांग थी. गुडलक दादा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें