29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गांगुली ने ”कोहली सेना” को चेताया, बोले, सावधान ! ऑस्ट्रेलिया करेगा पलटवार

कोलकाता : पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने सोमवार को कहा कि विराट कोहली और उनकी टीम को ऑस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट शृंखला जीतने के लिए कड़ी चुनौती पेश करनी होगी. भारत ने एडीलेड में पहले टेस्ट में 31 रन की जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया में 70 साल में पहली बार 1-0 की बढ़त […]

कोलकाता : पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने सोमवार को कहा कि विराट कोहली और उनकी टीम को ऑस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट शृंखला जीतने के लिए कड़ी चुनौती पेश करनी होगी.

भारत ने एडीलेड में पहले टेस्ट में 31 रन की जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया में 70 साल में पहली बार 1-0 की बढ़त बनाई. ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने निचले क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत भारत के 323 रन के लक्ष्य के करीब पहुंचने में सफल रही, लेकिन अंतत: 291 रन पर आउट हो गई.

इसे भी पढ़ें…

जीत के बाद बोले शास्‍त्री, नेट प्रैक्टिस को मारो गोली, सबसे पहले करो ये काम

रवि शास्त्री ने किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

भारतीय टीम को बधाई देते हुए गांगुली ने कहा, यह शानदार जीत है. यह कड़े मुकाबले वाली और बेहद प्रतिस्पर्धी शृंखला होगी. सभी मैचों में नतीजे निकलेंगे. ऑस्ट्रेलिया में भारत का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन गांगुली के नेतृत्व में ही रहा था जब 2003-04 में टीम शृंखला 1-1 से बराबर करने में सफल रही थी. चार मैचों की टेस्ट शृंखला का दूसरा टेस्ट 14 दिसंबर से पर्थ में खेला जाएगा.

इसे भी पढ़ें…

ऑस्‍ट्रेलिया को रौंदकर कोहली की भूख और बढ़ी, बोले, ‘एक टेस्ट जीतकर संतुष्ट नहीं होने वाले’

कोहली ने बल्‍लेबाजों की लगायी ‘क्‍लास’, कहा, ऑस्‍ट्रेलिया के मनोबल को तोड़ना है तो करो ये काम

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें