34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PAKvsNZ : बोले शाहिद अफरीदी – पाकिस्तान ने अच्छी जंग लड़ी, यूजर्स बोले- चुप कर भाई…

यूएई में न्यूज़ीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में पाकिस्तान को हार का मुंह देखना पड़ा. दरअसल पाकिस्तान ने इस मैच में पकड़ मजबूत बना ली थी जिसके बावजूद न्यूज़ीलैंड के हाथों उसे हार का सामना करना पड़ा. गौर हो कि पिछले दिनों न्यूजीलैंड की […]

यूएई में न्यूज़ीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में पाकिस्तान को हार का मुंह देखना पड़ा. दरअसल पाकिस्तान ने इस मैच में पकड़ मजबूत बना ली थी जिसके बावजूद न्यूज़ीलैंड के हाथों उसे हार का सामना करना पड़ा. गौर हो कि पिछले दिनों न्यूजीलैंड की टीम ने करीबी मुकाबले में पाकिस्तान को 4 रनों से मात दी और सीरीज पर 1-0 से अपनी बढ़ बना ली.

हुआ यूं कि पाकिस्तान ने अपने आखिरी 7 विकेट सिर्फ 41 रनों के अंदर खो दिये जिसके कारण उसे हार का मुंह देखना पड़ा. इस प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान टीम की जमकर खिंचाई फैंस कर रहे हैं. लेकिन पाकिस्तान के पूर्व स्टार शाहिद अफरीदी ने अपनी टीम के इस प्रदर्शन के बाद एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिस पर लोग नाराज हो गये और उन्हें ट्रोल करने लगे.

शाहिद अफरीदी ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि क्रिकेट का एक बेहतरीन मैच…टेस्ट मैच का मन मोह लेने वाला फॉर्मेट है….न्यूज़ीलैंड को शानदार जीत के लिए बधाई देता हूं… पाकिस्तान ने अच्छी जंग लड़ी… टीम यहां से वापसी करेगी….हसन अली और यासिर शाह तुमने भी बेहतरीन गेंदबाज़ी की…. उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने कहा कि ओह चुप कर भाई किस बात की अच्छी जंग ?

इसी प्रकार से अन्य यूजर्स ने भी अफरीदी के ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रिया दी और खरी-खोटी सुनायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें