33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने ”क्रिकेट के भगवान” के साथ किया ऐसा गंदा मजाक, भड़के फैन्‍स

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के महान क्रिकेटर और भारत रत्‍न सचिन तेंदुलकर का आज जन्‍मदिन है. ‘मास्‍टर ब्‍लास्‍टर’ को उनके 45वें जन्‍मदिन पर बधाईयों का तांता लग गया. सोशल मीडिया में भी क्रिकेट के भगवान को बधाई मिल रहे हैं. भारत ही नहीं पूरे विश्वि क्रिकेट में अपनी धाक जमाने वाले महान क्रिकेटर सचिन […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के महान क्रिकेटर और भारत रत्‍न सचिन तेंदुलकर का आज जन्‍मदिन है. ‘मास्‍टर ब्‍लास्‍टर’ को उनके 45वें जन्‍मदिन पर बधाईयों का तांता लग गया. सोशल मीडिया में भी क्रिकेट के भगवान को बधाई मिल रहे हैं.

भारत ही नहीं पूरे विश्वि क्रिकेट में अपनी धाक जमाने वाले महान क्रिकेटर सचिन को उनके जन्‍मदिन पर उनके साथ खेलने वाले तूफानी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने शानदार अंदाज में ट्वीट कर बधाई दी.वीरु ने लिखा, ‘वो सिर्फ एक क्रिकेटर नहीं, दुनिया है मेरी.’ वीरु ने आगे लिखा, ‘उस शख्स को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां, जिसने भारत में वक्त को रोक देने की क्षमता है.

क्रिकेट बैट को इतना बड़ा हथियार बनाने के लिए हम आपके आभारी हैं, जिसे बाद में हमने भी इस्तेमाल किया.’लेकिन क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने इस सर्वकालिक महान क्रिकेटर के साथ जन्‍मदिन के मौके पर बहुत गंदा मजाक किया है. कुछ दिनों पहले बॉल टेंपरिंग मामले के कारण विश्व क्रिकेट में नाक कटाने वाली ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट ने सचिन तेंदुलकर के साथ ऐसा गंदा मजाक किया है जिससे भारतीय फैन्‍स भड़क गये हैं.

सोशल मीडिया पर क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया का विरोध किया जा रहा है.दरअसल आज के दिन ऑस्‍ट्रेलिया के महान क्रिकेटर डेमियन फ्लेमिंग का जन्‍मदिन है. क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने फ्लेमिंग को जन्‍मदिन की बधाई देते हुए एक वीडियो उनके सम्‍मान में पोस्‍ट किया. लेकिन इसी वीडियो पर भारतीय फैन्‍स को गुस्‍सा आ गया. इस वीडियो में फ्लेमिंग गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं और उनके सामने सचिन तेंदुलकर बल्लेबाजी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें…

बचपन में बहुत शरारती थे सचिन तेंदुलकर, क्रिकेट ने किया अनुशासित

फ्लेमिंग सचिन को बोल्ड कर देते है और मैदान पर खुशी से झूमने लगते हैं. सचिन का भी बर्थडे आज ही के दिन है, लिहाजा फैन्स इसे सचिन का अपमान बता रहे हैं और सोशल मीडिया पर लगातार इस वीडियो की आलोचना कर रहे हैं. सचिन के फैन्‍स क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की इस हरकत को शर्मनाक बता रहे हैं.

भारतीय फैन्‍स का गुस्‍सा इस बात पर है कि क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया फ्लेमिंग को बथर्ड विश करने के लिए कोई और वीडियो भी पोस्‍ट कर सकता था. भारतीय फैन्‍स का आरोप है कि क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने जान-बूझ कर इस वीडियो का इस्‍तेमाल किया है.कई फैन्‍स तो ऑस्‍ट्रेलिया को उसी के अंदाज में करारा जवाब भी दे दिया है. कई फैन्‍स ने ऑस्‍ट्रेलिया की पीटाई करते हुए सचिन तेंदुलकर आ वीडियो पोस्‍ट किया है.

इसे भी पढ़ें…

जानें, ‘मास्‍टर ब्‍लास्‍टर’ सचिन तेंदुलकर को किस गेंदबाज से लगता था डर

सचिन के जीवन की ये दो महिलाएं, जो उन्हें खेलते देख हो जाती थीं नर्वस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें