Advertisement

cricket

  • May 16 2019 10:26PM

जब आईसीसी ने किया ट्रोल, तो सचिन तेंदुलकर ने दिया 'मास्‍टर' जवाब

जब आईसीसी ने किया ट्रोल, तो सचिन तेंदुलकर ने दिया 'मास्‍टर' जवाब
twitter photo

नयी दिल्ली : सचिन तेंदुलकर क्रिकेट मैदान पर तो ‘मास्टर ब्लास्टर' रहे ही हैं लेकिन आनलाइन में भी वह अपनी हाजिरजवाबी से सभी की प्रशंसा का पात्र बन रहे हैं.

 

आईसीसी ने हाल में इस महान बल्लेबाज को ट्रोल करने का प्रयास किया, लेकिन तेंदुलकर ने तुरंत इसके जवाब में ट्वीट किया. तेंदुलकर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें वह नवी मुंबई में तेंदुलकर-मिडिलसेक्स ग्लोबल अकादमी शिविर में पूर्व साथी और बचपन के दोस्त विनोद कांबली के साथ नेट पर अभ्यास कर रहे थे.

इस वीडियो में तेंदुलकर कांबली को अपनी ट्रेडमार्क लेग स्पिन से गेंदबाजी कर रहे हैं और उनका पैर लाइन से बाहर आ गया. अधिकारिक आईसीसी ट्विटर हैंडल ने इस ट्वीट पर मजाकिया लहजे में उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. आईसीसी ने पूर्व अंपायर स्टीव बकनर की फोटो लगाने के साथ लिखा, सचिन तेंदुलकर, अपना आगे वाला पैर देखो.

इसके जवाब में तेंदुलकर ने लिखा, कम से कम इस बार मैं गेंदबाजी कर रहा हूं और बल्लेबाजी नहीं ?? अंपायर का फैसला हमेशा अंतिम होता है??'' तेंदुलकर कई बार अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में बकनर के विवादास्पद अंपायरिंग फैसलों का शिकार हुए हैं जिसमें 2005 में पाकिस्तान के खिलाफ ईडन गार्डन्स में उनका 99वां टेस्ट भी शामिल है.


Advertisement

Comments

Advertisement