33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

IN PICS : सालगिरह पर रोहित शर्मा ने पत्नी को दिया अनोखा गिफ्ट, भावुक हुईं रितिका

मोहाली : टीम इंडिया में ‘हिटमैन’ के नाम से मशहूर रोहित शर्मा ने मोहाली वनडे में इतिहास रच डाला है. उन्‍होंने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में नाबाद 208 रन की पारी खेली. इसके साथ ही उन्‍होंने वनडे में तीसरी बार दोहरा शतक जड़ने का अनोखा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. वनडे में […]

मोहाली : टीम इंडिया में ‘हिटमैन’ के नाम से मशहूर रोहित शर्मा ने मोहाली वनडे में इतिहास रच डाला है. उन्‍होंने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में नाबाद 208 रन की पारी खेली. इसके साथ ही उन्‍होंने वनडे में तीसरी बार दोहरा शतक जड़ने का अनोखा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया.

वनडे में अब तक 7 दोहरा शतक लग चुका है, जिसमें रोहित शर्मा ने अकेले 3 दोहरा शतक जमाया है. भारत की ओर से मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर (नाबाद 200) ने एक और वीरेंद्र सहवाग (219) ने दोहरा शतक जमाया है. इसके अलावा वेस्‍टइंडीज के तूफानी बल्‍लेबाज क्रिस गेल (215) और न्‍यूजीलैंड के मार्टिन गुप्टिल (नाबाद 237) ने वनडे में एक-एक दोहरा शतक जमाया है.

बहरहाल रोहित शर्मा का दोहरा शतक आज एक मामले में और भी खास हो गया. आज उनकी शादी की दूसरी सालगिरह है. रोहित ने शानदार पारी खेलकर पत्नी रितिका को अनोखा गिफ्ट दिया है. जब हिटमैन के वनडे में तीसरा दोहरा शतक जमाया तो पत्नी रितिका काफी भावुक हो गयीं. इस अनोखे क्षण की गवाह बनीं रितिका अपने आंसू को नहीं रोक पायीं. रोती हुई रितिका की तसवीर इस समय सोशल मीडिया पर वासरल हो रही हैं.

* शतक पूरा कर रोहित ने पत्नी रितिका को दिया फ्लाइंग किस

रोहित शर्मा ने आज वनडे में 16वां शतक पूरा किया. जब उन्‍होंने शतक पूरा किया तो स्‍टेडियम में बैठी उनकी पत्नी रितिका ने ताली बजाकर पति रोहित का सम्‍मान की. वहीं रोहित ने सभी के सामने फ्लाइंग किस देकर अपना प्यार जताया.

* दो साल पहले रोहित ने रितिका को बनाया था जीवन साथी

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर और धमाकेदार बल्‍लेबाज रोहित शर्मा दो साल पहले आज ही के दिन 2015 में अपनी मंगेतर रितिका सजदेह के साथ शादी बंधन में बंधे थे. शादी के मौके पर टीम इंडिया के महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली के साथ पहुंचे. सचिन के अलावा युवराज सिंह,चेतेश्वर पुजारा,रवींद्र जडेजा और कई क्रिकेटर रोहित की शादी में मौजूद थे. क्रिकेटरों के अलावा अंबानी फैमली ने भी शादी में शिरकत की थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें