Advertisement

cricket

  • Jan 10 2019 1:02PM

धौनी टीम इंडिया के ‘गाइडिंग लाइट’, विश्वकप में निभायेंगे महत्वपूर्ण भूमिका

धौनी टीम इंडिया के ‘गाइडिंग लाइट’, विश्वकप में निभायेंगे महत्वपूर्ण भूमिका

सिडनी : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के प्रदर्शन को लेकर विश्वकप में उनकी भूमिका पर पिछले कुछ दिनों से सवाल उठाये जा रहे हैं. लेकिन टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने उनकी तारीफ करते हुए कहा है कि विश्वकप में उनकी अहम भूमिका होगी और धौनी हमारे लिए मार्गदर्शक बनेंगे. 

रोहित शर्मा ने कहा कि धौनी एक शानदार फिनिशर तो हैं ही टीम में उनकी उपस्थिति से पूरी टीम को सपोर्ट मिलता है. विशेषकर युवा खिलाड़ियों को उनकी उपस्थिति से बहुत लाभ मिलता है. 30 मई से विश्वकप खेला जाना है और धौनी की भूमिका उसमें अहम होगी.

रोहित शर्मा ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में हमने देखा है कि टीम में उनकी क्या भूमिका है. बात चाहे हम ड्रेसिंग रूम की करें या ग्राउंड की. धौनी के रहने से एक भरोसा टीम में बना रहता है. कप्तान को भी उनसे काफी मदद मिलती है, क्योंकि वो ऐसा खिलाड़ी है जो मैदान में विकेट के ठीक पीछे खड़ा होता है.

धौनी वर्षों तक टीम इंडिया के कप्तान रहे और सफल रहे. वे वर्षों पहले कप्तानी छोड़ चुके हैं बावजूद इसके उनकी उपस्थिति टीम से लिए हमेशा फायदेमंद रहती है. वे टीम के लिए ‘गाइडिंग लाइट’ की तरह हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement