39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रिश्ते में तो हम तुम्हारे जीजा लगते हैं युवराज, नाम है…

नयी दिल्ली : टीम इंडिया में ‘हिटमैन’ के नाम से मशहूर रो‍हित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में तूफानी बल्लेबाजी का एक और नजारा पेश किया और मोहाली क्रिकेट ग्राउंड में चौकों और छक्कों की बरसात कर दी. रोहित ने वनडे में बल्लेबाजी का ऐसा माइलस्टोन स्थापित कर दिया है जिसे तोड़ना […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया में ‘हिटमैन’ के नाम से मशहूर रो‍हित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में तूफानी बल्लेबाजी का एक और नजारा पेश किया और मोहाली क्रिकेट ग्राउंड में चौकों और छक्कों की बरसात कर दी. रोहित ने वनडे में बल्लेबाजी का ऐसा माइलस्टोन स्थापित कर दिया है जिसे तोड़ना आसान नहीं होगा.

दरअसल मोहाली में हिटमैन ने अपने बल्ले से तांडव करते हुए 208 रनों की नाबाद पारी खेली और वनडे में तीसरा दोहरा शतक जड़ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. दोहरा शतक जड़ने के बाद रोहित शर्मा की चौतरफा प्रशंसा हो रही है. रोहित ने खास दिन में दोहरा शतक जड़कर उसकी चमक और भी बढ़ा दी. शादी की दूसरी सालगिरह के मौके पर दोहरा शतक जमाकर रोहित ने अपनी पत्नी रितिका को अनोखा तोहफा दिया.

बहरहाल यहां बात हो रही टीम इंडिया के एक ऐसे शख्‍स की जो टीम से तो बाहर है लेकिन उसकी चर्चा हमेशा मीडिया में होते रहती है. जी हां, युवी टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर चल रहे हैं और वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. रोहित शर्मा और रितिका के लाइफ में युवराज सिंह की बड़ी भूमिका रही है. युवी दोनों के लिए खास हैं.
बहुत कम लोगों को यह मालूम होगा कि रोहित शर्मा युवराज सिंह के जीजा लगते हैं. रोहित और रितिका को करीब लाने में भी युवी की बड़ी भूमिका रही है. दरअसल युवी की पत्नी रितिका युवी की मुंहबोली बहन हैं.
* शादी से पहले स्पोर्ट्स मैनेजर थीं रितिका
शादी से पहले रितिका एक स्पोर्ट्स मैनेजर थीं. एक साक्षात्कार में रितिका ने बताया था कि जब वो स्पोर्ट्स मैनेजर के तौर पर अपने कैरियर की शुरुआत कर रही थीं तो उस समय रोहित शर्मा और युवराज सिंह उनके लिए क्लाइंट थे.
उसी समय से युवी उन्हें अपनी मुंहबोली बहन मानना शुरू कर दिया था. उस मुलाकात के बाद युवी हमेशा रितिका से राखी बंधाते आये हैं. इस तरह रोहित शर्मा युवी के जीजा हुए.
* रोहित-रितिका की पहली मुलाकात में भी युवी की बड़ी भूमिका
रोहित शर्मा और रितिका की पहली मुलाकात में भी युवी की बड़ी भूमिका रही है. दोनों की पहली मुलाकात युवराज सिंह ने ही कराया था. एक प्रोडक्‍ट की शूट के दौरान युवी ने रोहित और रितिका को मिलाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें