Advertisement

cricket

  • Oct 19 2019 10:30PM
Advertisement

जानें, रोहित शर्मा ने 95 रन पर क्‍यों किया भगवान को याद

जानें, रोहित शर्मा ने 95 रन पर क्‍यों किया भगवान को याद
pti photo

रांची : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और आखिरी टेस्‍ट मैच में सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा ने शानदार शतक पूरा किया और भारतीय पारी को 224 रन पर पहुंचाया. पहले दिन के खेल की समाप्ति पर रोहित शर्मा 117 और अजिंक्‍य रहाणे 83 रन बनाकर स्‍टंप पर जमे हुए थे.

 

रांची टेस्‍ट में बारिश ने खलल डाला जिसके कारण पहले दिन का खेल तय समय से पहले खत्‍म करना पड़ा. बारिश शुरू होने से पहले मैदान पर हिटमैन रोहित शर्मा ने रनों की बरसात कर दी और मौजूदा सीरीज में तीसरा और टेस्‍ट कैरियर का छठा शतक पूरा किया, लेकिन जब रोहित 95 रन पर बल्‍लेबाजी कर रहे थे उस समय अचानक बादल छा गये और दिन में रात जैसा नजारा दिखने लगा. खराब रोशनी के कारण खेल रोके जाने की संभावना बढ़ने लगी थी, बूंदाबांदी भी होने लगी. रोहित शर्मा जल्‍द से जल्‍द अपना शतक पूरा करना चाहते थे, लेकिन बारिश की आशंका ने रोहित को कुछ देर के लिए परेशानी में डाल दिया.

रोहित शर्मा आसमान में देखते हुए भगवान से प्रार्थना करने लगे. रोहित का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है जिसमें उन्‍हें आसमान की ओर देखकर नॉट नॉउ कहते हुए साफ सुना जा सकता है. मालूम हो रोहित शर्मा ने 95 रन के बाद छक्‍के की मदद से अपना शतक पूरा किया.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement