25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रणजी ट्रॉफी : झारखंड की अच्‍छी शुरुआत, पहले ही दिन त्रिपुरा के 8 बल्‍लेबाजों को भेजा पवेलियन

अगरतला : कप्तान मिलिंद कुमार (59) और नौवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आये हरमीत सिंह (नाबाद 55) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर त्रिपुरा ने रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप सी के मैच में सोमवार को यहां झारखंड के खिलाफ पहले दिन आठ विकेट पर 263 रन बनाये. अनुभवी शहबाज नदीम और इशान किशन के […]

अगरतला : कप्तान मिलिंद कुमार (59) और नौवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आये हरमीत सिंह (नाबाद 55) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर त्रिपुरा ने रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप सी के मैच में सोमवार को यहां झारखंड के खिलाफ पहले दिन आठ विकेट पर 263 रन बनाये.

अनुभवी शहबाज नदीम और इशान किशन के बिना खेल रही झारखंड के लिए टास जीत कर गेंदबाजी का फैसला सही साबित हुआ और टीम ने 50 रन से पहले त्रिपुरा के चार बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया.

मिलिंद और प्रत्युश सिंह (40) ने पांचवें विकेट के लिए 96 रन की साझेदारी कर टीम को संकट से उबारा. मिलिंद के आउट होते ही त्रिपुरा ने दो और विकेट गंवा दिये और स्कोर सात विकेट पर 150 रन हो गया. इसके बाद निचले क्रम के बल्लेबाजों ने झारखंड के गेंदबाजों को खूब छकाया और आल आउट होने से बचा लिया.

स्टंप्स के समय हरमीत के साथ राणा दत्त (24) क्रीज पर मौजूद है. एमबी मुरासिंह ने भी 35 रन का योगदान दिया. झारखंड के लिए अजय यादव, अनुकूल राय और आशीष कुमार ने दो-दो विकेट लिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें