23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

#RanjiTrophy : बिहार ने अरुणाचल प्रदेश पर शिकंजा कसा

पटना : बायें हाथ के स्पिनर आशुतोष अमन की अगुआई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत बिहार ने रणजी ट्रॉफी प्लेट ग्रुप मैच में अरुणाचल प्रदेश को 84 रन पर समेटने के बाद 166 रन की बढ़त बनाकर मैच पर शिकंजा कस दिया. आशुतोष (26 रन पर चार विकेट), विवेक कुमार (26 रन पर […]

पटना : बायें हाथ के स्पिनर आशुतोष अमन की अगुआई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत बिहार ने रणजी ट्रॉफी प्लेट ग्रुप मैच में अरुणाचल प्रदेश को 84 रन पर समेटने के बाद 166 रन की बढ़त बनाकर मैच पर शिकंजा कस दिया.

आशुतोष (26 रन पर चार विकेट), विवेक कुमार (26 रन पर तीन विकेट) और रेहान खान (17 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने अरुणाचल की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 39.5 ओवर में सिर्फ 84 रन पर ढेर हो गई.

इसे भी पढ़ें…

#RanjiTrophy : झारखंड 172 रन पर आउट, ओडिशा की भी खराब शुरुआत

अरुणाचल प्रदेश की ओर से सिर्फ सलामी बल्लेबाज टेची डोरिया (33) और नीलम ओबी (21) ही दोहरे अंक में पहुंच पाये. बिहार ने इसके जवाब में सलामी बल्लेबाजी इंद्रजीत कुमार (नाबाद 127) के शतक की बदौलत दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट पर 250 रन बनाकर अपनी स्थिति बेहद मजबूत कर ली.

इसे भी पढ़ें…

गौतम राजनीति को लेकर ‘गंभीर’, सिद्धू के पाक दौरे और धौनी के साथ विवाद को लेकर दिया बड़ा बयान

इंद्रजीत ने कुमार रजनीश (45) के साथ पहले विकेट के लिए 110 रन की साझेदारी करने के अलावा कप्तान बाबुल कुमार (नाबाद 72) के साथ अब तक दूसरे विकेट के लिए 140 रन की अटूट साझेदारी की है। बिहार को 166 रन की बढ़त हासिल है जबकि उसके नौ विकेट शेष हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें