34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची में अक्तूबर में भारत दक्षिण अफ्रीका टेस्ट मैच

रांची : रांची में अक्तूबर में भारत और दक्षिण अफ्रीका (फ्रीडम ट्रॉफी) के बीच टेस्ट मैच खेला जायेगा. दक्षिण अफ्रीका की टीम तीन टी-20 और तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने सितंबर में भारत आ रही है. इन तीन टेस्ट मैचों में से दूसरा टेस्ट मैच जेएससीए स्टेडियम रांची में खेला जायेगा. यह टेस्ट मैच […]

रांची : रांची में अक्तूबर में भारत और दक्षिण अफ्रीका (फ्रीडम ट्रॉफी) के बीच टेस्ट मैच खेला जायेगा. दक्षिण अफ्रीका की टीम तीन टी-20 और तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने सितंबर में भारत आ रही है. इन तीन टेस्ट मैचों में से दूसरा टेस्ट मैच जेएससीए स्टेडियम रांची में खेला जायेगा. यह टेस्ट मैच 10 से 14 अक्तूबर तक खेला जायेगा. सोमवार को बीसीसीअाइ ने मुंबई में हुई बैठक के बाद इसकी घोषणा की.
15 सितंबर से शुरू होगा दौरा : दक्षिण अफ्रीका का भारत दौरा 15 सितंबर से टी-20 मैच से शुरू होगा, जो धर्मशाला में खेला जायेगा. दूसरा टी-20 मैच 18 सितंबर को मोहाली व सीरीज का तीसरा टी-20 मैच 22 सितंबर को बेंगलुरु में खेला जायेगा. तीन टेस्ट मैचों की सीरीज दो अक्तूबर से शुरू होगी.
पहला टेस्ट मैच 2-6 अक्तूबर तक विजाग (विशाखापट्टनम) में खेला जायेगा. दूसरा टेस्ट मैच रांची में 10 से 14 अक्तूबर तक और सीरीज का तीसरा व आखिरी टेस्ट मैच 19 से 23 अक्तूबर तक पुणे में खेला जायेगा.
एक टेस्ट की मेजबानी कर चुका है जेएससीए स्टेडियम
जेएससीए स्टेडियम अब तक एक टेस्ट मैच की मेजबानी कर चुका है. यह टेस्ट मैच 16 से 20 मार्च तक भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया था, जो ड्रॉ रहा था. इस टेस्ट मैच के अलावा यहां पांच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच और दो टी-20 मैच खेले जा चुके हैं. इन सबके अलावा जेएससीए स्टेडियम में आइपीएल के कई मैचों का आयोजन हो चुका है. यह ग्राउंड आइपीएल की टीमें चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स का होम ग्राउंड रह चुका है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें