32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राहुल जौहरी ने यौन उत्‍पीड़न मामले में जांच पैनल के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया

नयी दिल्ली : यौन उत्पीड़न के आरोप झेल रहे बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी ने मंगलवार को तीन सदस्यीय जांच पैनल के समक्ष गवाही दी. इस पैनल की नियुक्ति प्रशासकों की समिति (सीओए) ने की है. यह भी पता चला है कि दो कथित पीड़ितों ने भी पैनल के सामने गवाही दी हालांकि उनकी उपिस्थिति की […]

नयी दिल्ली : यौन उत्पीड़न के आरोप झेल रहे बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी ने मंगलवार को तीन सदस्यीय जांच पैनल के समक्ष गवाही दी. इस पैनल की नियुक्ति प्रशासकों की समिति (सीओए) ने की है. यह भी पता चला है कि दो कथित पीड़ितों ने भी पैनल के सामने गवाही दी हालांकि उनकी उपिस्थिति की तारीखों की पुष्टि नहीं हो सकी.

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, हां, राहुल स्वयं जांच पैनल के समक्ष पेश हुए. दोनों कथित पीड़ित पहले ही गवाही दे चुकी थी. इसके अलावा सीओए सदस्य और एक प्रमुख पदाधिकारी (कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी) ने भी अपना बयान दर्ज करा दिया था और अब केवल सीईओ ही बाकी बचे थे.

अधिकारी ने कहा, एक कथित पीड़ित ने स्काईपी के जरिये पैनल के सामने अपनी बात रखी. अन्य नयी शिकायतकर्ता है. हालांकि यह पुष्टि नहीं हो पायी कि वह स्वयं पैनल के सामने उपस्थित हुई थी या उन्होंने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये इसमें हिस्सा लिया था.

इसे भी पढ़ें…

जौहरी यौन उत्‍पीड़न मामले की जांच में तेजी, पैनल के सामने COA, BCCI अधिकारियों की गवाही

अभी यह पता नहीं चला है कि जांच पैनल अभी और समय मांगेगा या नहीं. इस पैनल में इलाहाबाद उच्च न्यायालय के सेवानिवृत न्यायाधीश राकेश शर्मा, दिल्ली महिला आयोग की पूर्व प्रमुख बरखा सिंह और वकील वीना गौड़ा शामिल हैं.

पैनल को 15 नवंबर को अपनी रिपोर्ट सीओए को सौंपनी है. जौहरी के खिलाफ आरोप तब सामने आये जब लेखिका हरनिध कौर ने एक अज्ञात से जुड़ी घटना साझा की थी. अज्ञात ने दावा किया था कि जब जौहरी डिस्कवरी चैनल में थे तब वह उनके साथ काम करती थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें