28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सचिन तेंदुलकर पुलवामा शहीदों के परिवार की मदद के लिये IDBI मैराथन में करेंगे पुश-अप

नयी दिल्ली : महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर रविवार को यहां होने वाली आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस नयी दिल्ली मैराथन के दौरान हजारों धावकों के साथ भाग लेंगे जो पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों के परिवारों के लिये धन एकत्रित करने के मद्देनजर आयोजित की जा रही है. जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होने वाली चार रेस […]

नयी दिल्ली : महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर रविवार को यहां होने वाली आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस नयी दिल्ली मैराथन के दौरान हजारों धावकों के साथ भाग लेंगे जो पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों के परिवारों के लिये धन एकत्रित करने के मद्देनजर आयोजित की जा रही है.

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होने वाली चार रेस में से प्रत्येक के शुरू होने से पहले तेंदुलकर ‘कीप मूविंग पुश-अप चैलेंज’ के तहत पांच से 10 पुश-अप करेंगे और धावक भी इसमें उनका साथ देंगे. चैलेंज में हर प्रतिभागी के लिये मैराथन का आयोजन आईडीबीआई फेडरल शहीदों के परिवारों के लिये 100 रूपये दान करेगा.

इसे भी पढ़ें…

पाकिस्तान को विश्व कप में हिस्सा लेने से नहीं रोक सकता बीसीसीआई : अधिकारी

इन चार रेस -फुल मैराथन, हाफ मैराथन, टाइम्ड 10के और 5के स्वच्छ भारत रन- में 18,000 धावकों के भाग लेने की उम्मीद है. आयोजकों ने विज्ञप्ति में कहा, हर रेस से पहले, तेंदुलकर और मैराथन के प्रतिभागी ‘कीपमूविंग पुश-अप चैलेंज’ के तहत पांच-10 पुश-अप करेंगे.

इसे भी पढ़ें…

विश्व कप में पाकिस्तान से नहीं खेलकर भारत को होगा नुकसान : गावस्कर

हर प्रतिभागी के लिये आईडीबीआई शहीदों के लिये कोष इकट्ठा करेंगे. आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस के ब्रांड दूत तेंदुलकर ने कहा, मेरा मानना है कि सफलता अपनी सीमाओं से आगे बढ़ने और खुद को चुनौती देने से मिलती है.

इसे भी पढ़ें…

भारत को झटका, पांड्या ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर, इस धमाकेदार ऑलराउंडर को मिली टीम में जगह

विनोद राय और डायना एडुल्जी के बीच मतभेद से सुप्रीम कोर्ट नाराज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें