34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पांचवें टेस्ट में हार के बावजूद पेन को ऑस्ट्रेलियाई टीम पर गर्व

लंदन : ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने कहा है कि पांचवें और अंतिम एशेज टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ हार और शृंखला 2-2 से ड्रॉ होने के बावजूद उनका मिशन पूरा हुआ. ऑस्ट्रेलिया की टीम ओवल में 2001 के बाद पहली बार इंग्लैंड में एशेज शृंखला जीतने के इरादे से उतरी थी, लेकिन रविवार […]

लंदन : ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने कहा है कि पांचवें और अंतिम एशेज टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ हार और शृंखला 2-2 से ड्रॉ होने के बावजूद उनका मिशन पूरा हुआ.

ऑस्ट्रेलिया की टीम ओवल में 2001 के बाद पहली बार इंग्लैंड में एशेज शृंखला जीतने के इरादे से उतरी थी, लेकिन रविवार को 135 रन से हार के बाद उसे शृंखला में ड्रॉ से संतोष करना पड़ा. पेन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने एशेज बरकरार रखने का अपना मुख्य लक्ष्य हासिल कर लिया.

ऑस्ट्रेलिया ने एजबस्टन और ओल्ड ट्रैफर्ड में जीत दर्ज की जबकि हेडिंग्ले में बेन स्टोक्स की शानदार पारी से उसे हार का सामना करना पड़ा. पेन ने कहा, हम एशेज ट्रॉफी स्वदेश लेकर जा रहे हैं और निश्चित तौर पर हम यही करने आए थे. उन्होंने कहा, इससे हम रोमांचित हैं, बेशक मैच के नतीजे से थोड़ी निराशा है, थोड़ी चमक फीकी हो गई.

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, हमने यहां जिस तरह का प्रदर्शन किया उस पर गर्व है, यहां आकर खेलना और जीतना ऑस्ट्रेलिया के लिए चुनौतीपूर्ण है. पेन ने कहा, दो मैच काफी आसानी से जीते, तीसरा भी जीतना चाहिए था (हेडिंग्ले में) लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं कि हमने मौका गंवा दिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें