36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IND A vs NZ A : पृथ्वी साव ने खेली 150 रन की तूफानी पारी, भारत ए दूसरे अभ्यास मैच में भी जीता

लिंकनः पृथ्वी साव ने भारत ए के लिये न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ दूसरे अभ्यास मैच के दौरान 100 गेंद में 150 रन की आक्रामक पारी खेलकर चोट के बाद शानदार तरीके से वापसी की. भारतीय सीनियर टीम में वापसी की कोशिश में जुटे 20 साल के साव ने इस बेहतरीन पारी के दौरान 22 चौके […]

लिंकनः पृथ्वी साव ने भारत ए के लिये न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ दूसरे अभ्यास मैच के दौरान 100 गेंद में 150 रन की आक्रामक पारी खेलकर चोट के बाद शानदार तरीके से वापसी की. भारतीय सीनियर टीम में वापसी की कोशिश में जुटे 20 साल के साव ने इस बेहतरीन पारी के दौरान 22 चौके और दो छक्के जमाये.
भारत ए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.2 ओवर में 372 रन का स्कोर बनाया और 12 रन से जीत हासिल की. जवाब में न्यूजीलैंड एकादश की टीम जैक बॉयल की 130 रन की शतकीय पारी के बावजूद निर्धारित 50 ओवर में छह विकेट पर 360 रन बनाकर हार गयी. साव की पारी से निश्चित रूप से चयनकर्ता खुश होंगे क्योंकि उन्हें न्यूजीलैंड में टेस्ट श्रृंखला के लिये टीम का चयन करना है.
पहला टेस्ट 21 फरवरी से हैमिल्टन के बेसिन रिजर्व में शुरू होगा और दूसरा मैच 29 फरवरी से क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल में खेला जायेगा. आठ महीने के डोपिंग प्रतिबंध से वापसी करने के बाद साव शानदार फार्म में थे लेकिन मुंबई के कर्नाटक के खिलाफ शुरूआती रणजी ट्राफी मैच के शुरूआती दिन उनके कंधे में चोट लग गयी जिससे वह न्यूजीलैंड में भारत ए के पहले अभ्यास मैच में नहीं खेल पाये.
चोट से उबरने के बाद साव ने इस शानदार पारी से अपने इरादे जाहिर कर दिये. साव के अलावा विजय शंकर ने 41 गेंद में 58 रन की पारी खेली. भारत ने पहला अभ्यास मैच 92 रन से जीता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें