34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पिच खतरनाक होने के कारण मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में मैच रद्द

मेलबर्न : मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर पिच खतरनाक होने के कारण एक घरेलू मैच रद्द करना पड़ा, जबकि कुछ सप्ताह बाद ही यहां बॉक्सिंग डे टेस्ट खेला जाना है. विक्टोरिया और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के बीच शेफील्ड शील्ड मैच में खेल रद्द करना पड़ा, क्योंकि उछलती गेंदों से कई गेंदबाज चोटिल हो रहे थे. अंपायरों ने […]

मेलबर्न : मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर पिच खतरनाक होने के कारण एक घरेलू मैच रद्द करना पड़ा, जबकि कुछ सप्ताह बाद ही यहां बॉक्सिंग डे टेस्ट खेला जाना है.

विक्टोरिया और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के बीच शेफील्ड शील्ड मैच में खेल रद्द करना पड़ा, क्योंकि उछलती गेंदों से कई गेंदबाज चोटिल हो रहे थे. अंपायरों ने कप्तान पीटर हैंडस्कांब और शॉन मार्श से बात करने के बाद खेल रद्द करने का फैसला लिया.

मार्श को भी तेजी से उछलती गेंद लगी थी, जबकि मार्कस स्टोइनिस की पसली में ऐसी गेंद जा लगी थी. एमसीजी पर ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच 26 दिसंबर से होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले यह आखिरी मैच था.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट परिचालन प्रमुख पीटर रोच ने कहा, हमें मैच रद्द होने का दुख है. एमसीजी मैदानकर्मियों के पास दो सप्ताह से अधिक का समय है और टेस्ट के लिये बेहतरीन पिच बनाई जायेगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें