25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेंदुलकर के नाम पर होगा एमआईजी क्लब का पवेलियन

मुंबई : दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के नाम पर दो मई को यहां बांद्रा स्थित एमआईजी क्लब के पवेलियन का नाम रखा जाएगा. अपने दो दशक लंबे अंतरराष्ट्रीय करियर के दौरान तेंदुलकर अक्सर इस क्लब में अभ्यास करते थे. क्लब के क्रिकेट सचिव अमित दानी ने कहा, ‘‘ तेंदुलकर के नाम पर बने पवेलियन का […]

मुंबई : दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के नाम पर दो मई को यहां बांद्रा स्थित एमआईजी क्लब के पवेलियन का नाम रखा जाएगा. अपने दो दशक लंबे अंतरराष्ट्रीय करियर के दौरान तेंदुलकर अक्सर इस क्लब में अभ्यास करते थे.

क्लब के क्रिकेट सचिव अमित दानी ने कहा, ‘‘ तेंदुलकर के नाम पर बने पवेलियन का उद्घाटन दो मई को किया जाएगा.” उन्होंने बताया कि तेंदुलकर के बेटे और उभरते हुए क्रिकेटर अर्जुन तेंदुलकर भी इस क्लब की ओर से खेलते है. यहां एमसीए के वानखेड़े स्टेडियम में एक स्टैंड का नाम पहले से ही तेंदुलकर के नाम पर है. उन्होंने नवंबर 2013 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना आखिरी और 200 वां टेस्ट मैच इसी स्टेडियम में खेला था.

इस बीच, यह पता चला है कि तेंदुलकर मिडिलसेक्स ग्लोबल एकेडमी (टीएमजीए) का समर क्रिकेट कोचिंग शिविर 2019 दो से पांच मई तक एमआईजी क्रिकेट क्लब में आयोजित किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें