27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच ऐतिहासिक टेस्ट के चौथे दिन का खेल चढ़ा बारिश की भेंट

रावलपिंडी : रात भर हुई बारिश और खराब रोशनी के कारण पाकिस्तान की जमीन पर एक दशक से अधिक समय बाद हो रहे पहले क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन का खेल एक भी गेंद फेंके बिना रद्द कर दिया गया. पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमें खराब मौसम के कारण इस्लामाबाद में अपने होटलों में ही […]

रावलपिंडी : रात भर हुई बारिश और खराब रोशनी के कारण पाकिस्तान की जमीन पर एक दशक से अधिक समय बाद हो रहे पहले क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन का खेल एक भी गेंद फेंके बिना रद्द कर दिया गया.

पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमें खराब मौसम के कारण इस्लामाबाद में अपने होटलों में ही रुकीं और स्टेडियम में नहीं आयीं. मैदानकर्मियों ने पिच को ढकने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे कवर के ऊपर से पानी सुखाया और सुपर सोपर का भी इस्तेमाल किया, लेकिन आसमान में छाए बादल और खराब रोशनी के कारण मैदानी अंपायरों रिचर्ड कैटलबोरो और माइकल गफ ने स्थानीय समयानुसार 12 बजे दिन का खेल रद्द करने का फैसला किया.

श्रीलंका ने पहले दिन टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. खराब रोशनी के कारण पहले दिन 68.1 ओवर का खेल हो पाया, जबकि दूसरे दिन सिर्फ 18.2 ओवर फेंके जा सके.

तीसरे दिन भी सिर्फ 5.2 ओवर का खेल हो पाया. श्रीलंका ने पहली पारी में छह विकेट पर 282 रन बना लिए हैं. धनंजय डिसिल्वा 87 जबकि दिलरुवान परेरा छह रन बनाकर खेल रहे हैं. पाकिस्तान की ओर से 16 साल के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने 83 रन देकर दो जबकि शाहीन शाह अफरीदी ने 58 रन देकर दो विकेट चटकाए.

रविवार को मौसम साफ रहने की भविष्यवाणी की गई है, लेकिन चार दिन में इतने सारे ओवर तक खेल नहीं होने के कारण मैच में नतीजे की संभावना बेहद कम है. दूसरा टेस्ट कराची में 19 दिसंबर से खेला जाएगा. मार्च 2009 में श्रीलंका की टीम पर आतंकी हमले में आठ लोगों की मौत के बाद यह पाकिस्तान की जमीन पर पहला टेस्ट है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें