37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

टीम में जगह नहीं मिली तो क्रिकेटर ने कर ली आत्‍महत्‍या !

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर आमिर हनीफ के बेटे ने अंडर 19 क्रिकेट टीम में चयन नहीं होने के बाद कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है. जियो न्यूज की खबर के अनुसार कालेज में प्रथम वर्ष के छात्र मोहम्मद जरयाब को अंडर 19 […]

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर आमिर हनीफ के बेटे ने अंडर 19 क्रिकेट टीम में चयन नहीं होने के बाद कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है. जियो न्यूज की खबर के अनुसार कालेज में प्रथम वर्ष के छात्र मोहम्मद जरयाब को अंडर 19 टीम में चयन के लिए अधिक उम्र का घोषित किया गया जिससे वह निराश था. हनीफ ने कहा, मेरे बेटे पर दबाव बनाया गया, उसे कहा गया था कि वह अधिक उम्र का है. उसके प्रति कोचों के बर्ताव ने उसे बाध्य (अपनी जान लेने के लिए) किया.

इसे भी पढ़ें…

अनोखा क्रिकेट रिकॉर्ड : एक ही ओवर में बने 92 रन, 10 विकेटों से मिली जीत

हनीफ ने 1990 के दशक में पाकिस्तान की ओर से पांच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेले. खबर के अनुसार जरयाब ने जनवरी में लाहौर में अंडर 19 टूर्नामेंट में कराची का प्रतिनिधित्व किया था जहां से चोट के कारण उसे घर भेज दिया गया था.

जरयाब ने इस कदम का विरोध किया था लेकिन उसे आश्वासन दिया गया कि उसे दोबारा चुना जाएगा. हालांकि बाद में उसे यह कहकर हटा दिया गया कि उसकी उम्र अधिक है. हनीफ ने कहा कि कोचों और देश में अंडर 19 क्रिकेट का संचालन देख रहे लोगों ने उनके बेटे को आत्महत्या करने के लिए बाध्य किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें