32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सीनियर खिलाड़ियों के साथ बेहतर संवाद करे पीसीबी : हफीज

कराची : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने मंगलवार को कहा कि पीसीबी को सीनियर खिलाड़ियों से प्रभावी तरीके से संवाद करना चाहिये कि वे टीम की भावी रणनीति का हिस्सा हैं या नहीं. राष्ट्रीय टीम में वापसी करने वाले हफीज ने कहा कि पीसीबी को सीनियर खिलाड़ियों के साथ संवादहीनता की कमी पूरी […]

कराची : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने मंगलवार को कहा कि पीसीबी को सीनियर खिलाड़ियों से प्रभावी तरीके से संवाद करना चाहिये कि वे टीम की भावी रणनीति का हिस्सा हैं या नहीं.

राष्ट्रीय टीम में वापसी करने वाले हफीज ने कहा कि पीसीबी को सीनियर खिलाड़ियों के साथ संवादहीनता की कमी पूरी करनी चाहिये. उन्होंने कहा , पाकिस्तान के लिये इतने साल तक खेल चुके सीनियर खिलाड़ियों को बताया जाना चाहिये कि वे टीम प्रबंधन की रणनीति का हिस्सा हैं या नहीं ताकि वे भविष्य को लेकर बेहतर फैसला ले सकें.

विश्व कप के बाद से टीम से बाहर हफीज ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में नाबाद 67 रन बनाये. उन्होंने कहा , वापसी करके अच्छा लगा. इससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है कि टीम को अभी भी मेरी जरूरत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें