27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाक तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने टेस्‍ट क्रिकेट से अनिश्चितकाल के लिए लिया ब्रेक

कराची : पाकिस्तान के बायें हाथ के अनुभवी तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने गुरुवार को घोषणा की कि वह खेल के लंबे प्रारुप से अनिश्चितकाल के लिए ब्रेक ले रहे हैं और फिलहाल सिर्फ एकदिवसीय और टी20 क्रिकेट पर ध्यान लगाएंगे. वहाब ने कहा कि वह शनिवार से आमूलचूल बदलाव के साथ शुरू हो रही […]

कराची : पाकिस्तान के बायें हाथ के अनुभवी तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने गुरुवार को घोषणा की कि वह खेल के लंबे प्रारुप से अनिश्चितकाल के लिए ब्रेक ले रहे हैं और फिलहाल सिर्फ एकदिवसीय और टी20 क्रिकेट पर ध्यान लगाएंगे.

वहाब ने कहा कि वह शनिवार से आमूलचूल बदलाव के साथ शुरू हो रही कायदे आजम ट्रॉफी प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेंगे. वहाब ने कहा, लाल गेंद के क्रिकेट में पिछले कुछ वर्षों में अपने प्रदर्शन की समीक्षा के बाद और आगामी सीमित ओवरों के क्रिकेट को देखते हुए मैं प्रथम श्रेणी क्रिकेट से ब्रेक लेने का फैसला किया है.

उन्होंने कहा, इस दौरान मैं 50 ओवर और 20 ओवर के क्रिकेट पर ध्यान लगाऊंगा और खेल के लंबे प्रारुप के लिए अपनी फिटनेस का आकलन करता रहूंगा. जब मुझे लगेगा कि मैं वापसी कर सकता हूं और साथ ही लाल गेंद से अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं तो मैं खुद को उपलब्ध रखूंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें