27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आबिद वनडे और टेस्‍ट में डेब्‍यू शतक जड़ने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने

रावलपिंडी : पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज आबिद अली टेस्ट और एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण पर शतक जड़ने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गये हैं. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट मैच में रविवार को यह उपलब्धि हासिल की. यह 32 वर्षीय बल्लेबाज जब 95 रन पर था तब उन्होंने विश्व फर्नांडो पर […]

रावलपिंडी : पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज आबिद अली टेस्ट और एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण पर शतक जड़ने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गये हैं.

उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट मैच में रविवार को यह उपलब्धि हासिल की. यह 32 वर्षीय बल्लेबाज जब 95 रन पर था तब उन्होंने विश्व फर्नांडो पर पहले चौका जड़ा और फिर कवर पर दो रन के लेकर अपना शतक पूरा किया.

उन्होंने इस साल मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दुबई में एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण पर 112 रन की पारी खेली थी. आबिद उन 15 बल्लेबाजों में शामिल हैं जिन्होंने वनडे में पदार्पण पर सैकड़ा जड़ा, लेकिन इनमें से कोई भी अन्य अपने पहले टेस्ट मैच में शतक नहीं लगा पाया. आबिद टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण पर शतक जड़ने वाले 11वें पाकिस्तान बल्लेबाज हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें