25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साउदी को भारत के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

आकलैंड : न्यूजीलैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज टिम साउदी ने कहा वह भारत के खिलाफ होने वाली आगामी शृंखला में मिलने वाली चुनौती का इंतजार कर रहे है जहां उन्हें बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद हैं. साउदी को हालांकि न्यूजीलैंड के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेले गये आखिरी टेस्ट की टीम से बाहर कर दिया गया था. […]

आकलैंड : न्यूजीलैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज टिम साउदी ने कहा वह भारत के खिलाफ होने वाली आगामी शृंखला में मिलने वाली चुनौती का इंतजार कर रहे है जहां उन्हें बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद हैं.

साउदी को हालांकि न्यूजीलैंड के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेले गये आखिरी टेस्ट की टीम से बाहर कर दिया गया था. उनकी जगह मैट हेनरी को अंतिम 11 में शामिल किया गया था. वह हालांकि इससे पहले टीम के चारों मैच में अंतिम 11 में शामिल थे जिस दौरान टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की घरेलू शृंखला और ऑस्ट्रेलिया दौरे दो टेस्ट में टीम का हिस्सा रहे थे.

साउदी ने स्टफ डाट सीओ डाट एनजेड ने कहा, यह सामांजस्य बैठाने के बारे में है. जो हुआ सो हुआ और यह मेरे लिए निराशाजनक था. उसने (हेनरी) इससे काफी कुछ सिखा होगा.

टीम के तत्कालीन कोच गैरी स्टीड ने कहा था हेनरी के पास साउदी से ज्यादा गति है. भारत के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे पांच मैचों की टी20 शृंखला में साउदी को उम्मीद है कि वह गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई करेंगे.

उन्होंने कहा कि सिडनी टेस्ट मैच में मौका नहीं मिलने से वह निराश थे. उन्होंने कहा, यह निराशाजनक है. जब आपको मौका नहीं मिलता है तो आपको अच्छा नहीं लगता. न्यूजीलैंड के लिए हर मैच खेलना मेरा सपना है और जब ऐसा नहीं होता तो निराशा होती है, लेकिन आपको फैसले का सम्मान करना पड़ता है और जैसे भी संभव हो टीम की मदद करनी होती है.

साउदी पिछले साल न्यूजीलैंड के सभी 12 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जिनमें उन्होंने नौ में कप्तानी भी की क्योंकि नियमित कप्तान केन विलियमसन या तो चोटिल थे या फिर उन्हें विश्राम दिया गया था.

उन्होंने कप्तानी के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर कहा, मुझे खेल के बारे में सोचना अच्छा लगाता है. इससे आप जो कर रहे है उससे ज्यादा सोच सकते है. मैं विलियमसन की भी मदद करने की कोशिश करता हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें