34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”धौनी को आउट किये बिना मैच नहीं जीत सकते”

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी जिम्मी नीशाम ने शनिवार को भारतीय दिग्गज महेन्द्र सिंह धौनी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें आउट किये बिना आप मैच नहीं जीत सकते है. भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एकदिवसीय शृंखला से पहले धौनी की बल्लेबाजी क्षमता पर सवाल उठे थे, लेकिन इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने […]

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी जिम्मी नीशाम ने शनिवार को भारतीय दिग्गज महेन्द्र सिंह धौनी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें आउट किये बिना आप मैच नहीं जीत सकते है.

भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एकदिवसीय शृंखला से पहले धौनी की बल्लेबाजी क्षमता पर सवाल उठे थे, लेकिन इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने तीन मैचों तीन अर्धशतक लगाकर आलोचकों को चुप करा दिया.न्यूजीलैंड के खिलाफ शृंखला के तीसरे और चौथे मैच में चोट के कारण बाहर बैठने वाले 37 साल के इस खिलाड़ी ने इससे पहले दूसरे मैच में नाबाद 48 रन बनाये थे. विकेट के पीछे उनकी चपलता में कोई कमी नहीं आयी है.

इसे भी पढ़ें…

#INDvsNZ : पांचवें वनडे के लिये धौनी फिट

नीशाम ने पांचवें एकदिवसीय से पहले कहा, उनका रिकार्ड उनकी प्रदर्शन का गवाह है. वह शानदार खिलाड़ी है. मुझे पता है कि भारतीय मीडिया में उनके विश्व कप में खेलने पर चर्चा हो रही है. जब आप उन्हें गेंदबाजी करते है तो आपको पता है कि आप तब तक मैच नहीं जीत सकते जब तक उनका विकेट नहीं मिलता है.

इसे भी पढ़ें…

#AUSvSL : बाउंसर ने एक और खिलाड़ी को पहुंचाया अस्‍पताल, याद आये फिल ह्यूज

मांसपेशियों में चोट से उबरने के बाद टीम से जुड़ने वाले नीशाम ने उम्मीद जतायी कि यहां की वेस्टपैक स्टेडियम की पिच भी हैमिल्टन की तरह होगी जहां तेज गेंदबाजों को मदद वाली हालात में भारतीय टीम महज 92 रन पर आउट हो गयी थी.

उन्होंने कहा, हैमिल्टन में परिस्थितियां शानदार है जो थोडा हमारे अनुकूल है, पिछले मैच में बोल्टी (ट्रेंट बोल्ट) को ज्यादा स्विंग मिली. किसी भी दिन भारत जैसी टीम को 90 रन के आसपास पर आउट कर आप हमेशा खुश होते है.

इसे भी पढ़ें…

मिताली राज ने बनाया इतिहास, 200 वनडे खेलने वाली पहली महिला क्रिकेटर बनीं

के एल राहुल के फार्म को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हूं : कोच द्रविड़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें