36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

न्यूजीलैंड आतंकी हमले में बचे बांग्लादेशी क्रिकेटर मेहदी हसन ने की शादी

ढाका : न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में दो मस्जिदों में आतंकी हमले में अपने साथियों के साथ बाल बाल बचे बांग्लादेश के ऑल राउंडर मेहदी हसन मिराज ने शुक्रवार को निकाह कर जिंदगी की दूसरी पारी शुरू की. मिराज के पिता जलाल हुसैन ने कहा कि 21 साल के इस खिलाड़ी ने लंबे समय से मंगेतर […]

ढाका : न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में दो मस्जिदों में आतंकी हमले में अपने साथियों के साथ बाल बाल बचे बांग्लादेश के ऑल राउंडर मेहदी हसन मिराज ने शुक्रवार को निकाह कर जिंदगी की दूसरी पारी शुरू की.

मिराज के पिता जलाल हुसैन ने कहा कि 21 साल के इस खिलाड़ी ने लंबे समय से मंगेतर राबिया अख्तर प्रीति से उनके घर पर विवाह किया जहां दोनों के परिवार उपस्थित थे. दोनों के बीच छह वर्षों से रिश्ता था.

क्राइस्टचर्च में अल नूर मस्जिद में जब 15 मार्च को गोलीबारी शुरू हुई थी तब बांग्लादेश के खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ मस्जिद से 50 गज की दूरी पर ही थे. इसमें पांच बांग्लादेशी सहित कुल 50 लोगों की मौत हो गयी थी.

इसे भी पढ़ें…

न्‍यूजीलैंड आतंकी हमले के बाद दौरा बीच में रद्द कर स्वदेश लौटी बांग्लादेश क्रिकेट टीम

न्यूजीलैंड की मस्जिद में गोलीबारी, बाल-बाल बची बांग्लादेश क्रिकेट टीम, टेस्ट मैच रद्द

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें