29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मुंबई टी20 लीग की जांच करेगा बीसीसीआई

नयी दिल्ली : बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी इकाई के प्रमुख अजीत सिंह ने बुधवार को कहा कि वह पिछले महीने स्थानीय टी20 लीग के दौरान मैच में कथित रूप से लचर प्रदर्शन करने के लिये मुंबई के खिलाड़ी के मामले की जांच करेंगे और उम्मीद कर रहे हैं कि एमसीए जल्द से जल्द इसकी जानकारी […]

नयी दिल्ली : बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी इकाई के प्रमुख अजीत सिंह ने बुधवार को कहा कि वह पिछले महीने स्थानीय टी20 लीग के दौरान मैच में कथित रूप से लचर प्रदर्शन करने के लिये मुंबई के खिलाड़ी के मामले की जांच करेंगे और उम्मीद कर रहे हैं कि एमसीए जल्द से जल्द इसकी जानकारी मुहैया कराये.

अजीत सिंह ने कहा, अभी तक इस मामले को आगे नहीं भेजा गया है, लेकिन मैं अपने कार्यालय से कहूंगा कि वे उनसे (एमसीए) इस संबंध में पूछें. एक बार यह आ जाये तो इसी के आधार पर कि शिकायत क्या है, हमें इसकी जांच करनी होगी, क्योंकि यह पहले ही सार्वजनिक हो चुका है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुंबई का यह आरोपी खिलाड़ी रणजी ट्रॉफी में खेलता है, उससे एक प्रतिद्वंद्वी टीम के मालिक ने मुंबई टी20 लीग सेमीफाइनल में लचर प्रदर्शन करने को कहा. इस लीग को बीसीसीआई की मान्यता प्राप्त है और इसे मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) द्वारा आयोजित किया जाता है जो 14 से 26 मई तक हुई थी और सभी मैचों का प्रसारण एक शीर्ष खेल चैनल पर किया गया था. एमसीए की एक भ्रष्टाचार रोधी इकाई भी है, लेकिन यह इतनी सक्षम नहीं है जितनी बीसीसीआई की इकाई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें