38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इस मामले में धौनी ने कोहली और सचिन को दी मात, अमिताभ से रह गये पीछे

नयी दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अभी भी फैंस के दिल में रहते हैं. जी हां, ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि एक सर्वे से इस बात का खुलासा हुआ है. यूके स्थित ऑनलाइन मार्केट रिसर्च और डेटा एनालिटिक्स फर्म यूगोव द्वारा कराये गये सर्वेक्षण से यह बात सामने आयी है […]

नयी दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अभी भी फैंस के दिल में रहते हैं. जी हां, ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि एक सर्वे से इस बात का खुलासा हुआ है. यूके स्थित ऑनलाइन मार्केट रिसर्च और डेटा एनालिटिक्स फर्म यूगोव द्वारा कराये गये सर्वेक्षण से यह बात सामने आयी है कि धौनी को अभी भी लोग कोहली और सचिन की तुलना में ज्यादा पसंद करते हैं. इस संबंध में यूगोव ने भारत की प्रभावशाली हस्तियों की एक लिस्ट जारी की है.

यूगोव ने प्रभावशाली हस्तियों के सूचकांक 2018 में बॉलीवुड और खेल जगत की करीब 60 हस्तियों को लेकर लोगों की धारणा जानने की कोशिश की और उन्हें शामिल किया गया है. यह सूचकांक अंतरराष्ट्रीय डाटा एनालिटिक्स कंपनी यूगोव द्वारा ऑनलाइन एकत्र किये गये आंकड़ों के आधार पर है. इस लिस्ट में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने सचिन तेंदुलकर और कप्तान विराट कोहली को पछाड़ दिया है. हालांकि, इस लिस्ट में पहला नाम बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का है और दूसरे नंबर बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का हैं.

लिस्ट में तीसरे नंबर के शख्‍स की बात करें तो यह नाम कोई और नहीं बल्कि रांची के राजकुमार यानी महेंद्र सिंह धौनी का है. वहीं , चौथे नंबर पर सचिन तेंदुलकर हैं. विराट कोहली ने लिस्ट में छठे नंबर पर जगह बनायी है. खास बात यह है कि सूची में पहली बार प्रवेश करने वाली ओलपिंक पदक विजेता खिलाड़ी पीवी सिंधु को 15वां स्थान दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें