36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत दौरे पर दक्षिण अफ्रीका टी-20 के सहायक बल्लेबाजी कोच बने लांस क्लूसनर

जोहानिसबर्ग. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला लांस क्लूसनर को भारत के खिलाफ सितंबर में होने वाली तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला के लिये राष्ट्रीय टीम का सहायक बल्लेबाजी कोच बनाया गया. क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने पूर्व तेज गेंदबाज विंसेंट बर्नेस को सहायक गेंदबाजी कोच बनाया. वहीं जस्टिन ओनटोंग सहायक क्षेत्ररक्षण कोच बने रहेंगे. सीएसए के […]

जोहानिसबर्ग. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला लांस क्लूसनर को भारत के खिलाफ सितंबर में होने वाली तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला के लिये राष्ट्रीय टीम का सहायक बल्लेबाजी कोच बनाया गया. क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने पूर्व तेज गेंदबाज विंसेंट बर्नेस को सहायक गेंदबाजी कोच बनाया. वहीं जस्टिन ओनटोंग सहायक क्षेत्ररक्षण कोच बने रहेंगे.

सीएसए के कार्यकारी निदेशक कोरी वान जिल ने कहा कि टीम के नये ढांचे के तहत टीम निदेशक ने तीन सहायक कोच नियुक्त किये हैं जिनकी तीन अलग अलग विधाओं गेंदबाजी, बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण में महारत है. उन्होंने कहा कि लांस क्लूसनर सभी प्रारूपों के लिये उपलब्ध नहीं हैं. बता दें कि क्लूसनर ने टेस्ट मैचों में 1906 रन बनाये और 80 विकेट लिये. वहीं वनडे में 3576 रन बनाने के साथ 192 विकेट चटकाये थे.

बर्नेस 2003 से 2011 तक टीम के गेंदबाजी और फिर सहायक कोच रहे. वहीं ओनटोंग लंबे समय से दक्षिण अफ्रीका के क्षेत्ररक्षण कोच हैं. दक्षिण अफ्रीकी टीम भारत में 15 सितंबर से शुरू हो रही तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला के बाद तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला भी खेलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें