36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केएल राहुल ने वनडे इंटरनेशनल में पूरे किए 1000 रन, 27वीं पारी में किया कमाल

राजकोटः केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ राजकोट के मैदान पर दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में 80 रनों की शानदार पारी खेली. इसी पारी के दौरान उन्होंने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने लिए एक माइलस्टोन पूरा कर लिया. केएल राहुल ने एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 1000 रन पूरे कर लिए. दाएं हाथ के बल्लेबाज केएल […]

राजकोटः केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ राजकोट के मैदान पर दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में 80 रनों की शानदार पारी खेली. इसी पारी के दौरान उन्होंने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने लिए एक माइलस्टोन पूरा कर लिया. केएल राहुल ने एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 1000 रन पूरे कर लिए.

दाएं हाथ के बल्लेबाज केएल राहुल ने जैसी ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 64वां रन बनाया वैसे ही वनडे क्रिकेट में उनके रनों की संख्या 1000 हो गयी. इस निजी उपलब्धि को हासिल करने वाले केएल राहुल के टीम के साथियों ने ताली बजाकर बधाई दी. इसके बाद केएल राहुल 52 गेंदों में 80 रन की पारी खेलकर आउट हो गए. इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 3 छक्के लगाए.
इतना ही नहीं, केएल राहुल भारतीय टीम के लिए सबसे तेज 1000 रन पूरे करने वाले वे चौथे बल्लेबाज बन गए हैं. राहुल ने 27 पारियों में ये कमाल कर दिखाया है. उनसे पहले विराट कोहली और शिखर धवन 24-24 पारियों में और नवजोत सिंह सिद्धू 25 पारियों में 1000 रन बना चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें