34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को चैंपियन बनाने वाले जोफ्रा आर्चर के भाई की गोली मारकर हत्या

नयी दिल्ली: विश्व कप 2019 में इंग्लैंंड को चैंपियन बनाने में अहम योगदान देने वाले जोफ्रा आर्चर के भाई की हत्या हो गयी. 24 साल के एंशेटियो ब्लैकमेन को उनके घर के बाहर उस समय गोली मार दी गयी जब जोफ्रा विश्व कप मुकाबले में अपना मैच खेल रहे थे. कुछ मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक […]

नयी दिल्ली: विश्व कप 2019 में इंग्लैंंड को चैंपियन बनाने में अहम योगदान देने वाले जोफ्रा आर्चर के भाई की हत्या हो गयी. 24 साल के एंशेटियो ब्लैकमेन को उनके घर के बाहर उस समय गोली मार दी गयी जब जोफ्रा विश्व कप मुकाबले में अपना मैच खेल रहे थे.

कुछ मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक जोफ्रा आर्चर के पिता फ्रेंक ने बताया कि एंशेटियो ब्लैकमेन जोफ्रा का हमउम्र था और दोनों भाई काफी करीब थे. हत्या की खबर मिलने के बाद इंग्लिश गेंदबाज काफी दुखी था. परिवार ने बहुत मुश्किल से उन्हें समझाया और मैच खेलने को तैयार किया.

बारबाडोस में हुयी हत्या

ये घटना बारबाडोस में हुयी. इस समय जोफ्रा आर्चर विश्व कप में अपना पहला मुकाबला खेल रहे थे. बता दें कि जोफ्रा आर्चर ने विश्व कप में 11 मैचों में 20 विकेट हासिल किए और इंग्लैंड को चैंपियन बनाने में अहम योगदान दिया. मुकाबला टाई होने के बाद सुपरओवर में बॉलिंग भी इन्होंने ही की थी.

गौरतलब है कि विश्व कप में टीम में जोफ्रा को शामिल करने के लिये इंग्लैंड ने नागरिकता नियमों में संसोधन भी किया था जबकि माइकल वॉन जैसे पूर्व क्रिकेटरों ने इसका विरोध किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें